Tejasswi Prakash को शहर के बाहर किया गया स्पॉट, पिंक कपड़ो में हमेशा की तरह लगी बेहद खूबसूरत

Tejasswi Prakash: तेजस्वी प्रकाश आए दिन अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ अपने रिलेशन के लिए हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं...

Report :  Anushka Rati
Update: 2022-08-20 14:30 GMT

Show Naagin 6 (image: social media)

Tejasswi Prakash: आपको बता दें कि, तेजस्वी प्रकाश टेलीविजन इंडस्ट्री के फेमस नामों में से एक हैं और वहीं प्रेजेंट में एकता कपूर के फिक्टिटियस शो नागिन 6 में नजर आ रही हैं। वहीं सलमान खान ने बिग बॉस 15 के होस्टिंग की और वह प्रेजेंट में तेजस्वी प्रकाश शो में में लीड में हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ गॉर्जियस तस्वीरें शेयर करती हैं जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। उनके फैंस उनकी तस्वीरों के पब्लिक होने का भी इंतजार करते हैं।

इसके साथ आपको यह भी बता दें कि, बिग बॉस 15 की विजेता तेजस्वी प्रकाश शाइनिंग गुलाबी शर्ट की ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं जब उन्हें शहर के बाहर स्पॉट किया गया था। वहीं उन्होंने इस लुक को प्लेन ग्रे स्लिपर्स और ब्लैक राउंड गॉगल्स के साथ पेयर किया था। साथ ही अपने बालों को टाई कर पोनीटेल बनाया हुआ था।


इसके अलावा बिग बॉस 15 की जोड़ी तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा पिछले साल बिग बॉस में एक-दूसरे के प्यार में पड़ने के बाद से ही सुर्खियों में बने हुए हैं। वे रिश्ते के गोल्स को पूरा कर रहे हैं और अपने फैंस के साथ अपने हर पल की खुशियां शेयर करते भी नजर आते हैं। बता दें कि 'तेजरण' के फैन्स अपने फेवरेट कपल के जल्द शादी करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तेजा और करण की चुप चाप सगाई के बारे में पहले भी कई अफवाहें उड़ी थीं।


अटकलें ऐसी भी लगाई जा रही थीं कि यह जोड़ा चुपचाप शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहा है। जबकि दोनों ने अब तक कई बार ऐसी सभी खबरों का नकारा है, करण ने अब इस बात की पुष्टि की है कि उनकी शादी अभी कार्ड पर है।

तेजस्वी प्रकाश "संस्कार- धरोहर अपनों की" का भी हिस्सा रहीं हैं और उन्होंने "स्वरगिनी-जोड़े रिश्तों के सुर", "पहरेदार पिया की", "रिश्ता लिखेंगे हम नया", "कर्ण संगिनी", "खतरों के खिलाड़ी 10", "बिग बॉस 15" और दूसरे कई लोकप्रिय शो में काम किया है।वहीं तेजस्वी प्रकाश फिलहाल एकता कपूर के डिवाइन शो, "नागिन "6 में "इच्छाधारी नागिन" प्रथा के रूप में सभी का मनोरंजन कर रहीं हैं। वहीं इस शो में, बिग बॉस फेम तेजस्वी प्रकाश को सिम्बा नागपाल के साथ जोड़ा गया है।

Tags:    

Similar News