Naagin 6: तेजसस्वी प्रकाश का सीरियल 'नागिन 6' लेगा 20 साल का लीप; दिसंबर तक होगा एक्सटेंड

Naagin 6 Tejasswi Prakash: कलर्स का शो नागिन 6 अपनी टीआरपी को लेकर चर्चा में हैं वहीँ अब शो को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है। शो अब एक लीप लेने वाला है साथ ही शो एक्सटेंड भी किया जा रहा है।

Update: 2022-08-09 15:05 GMT

Naagin 6 (Image Credit-Social Media)

Naagin 6: कलर्स का शो नागिन 6 (Naagin 6) अपनी टीआरपी को लेकर चर्चा में हैं वहीँ अब शो को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है। शो अब एक लीप लेने वाला है साथ ही शो एक्सटेंड भी किया जा रहा है। वहीँ इससे खुश होकर मेकर्स शो को दिलचस्प बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।साथ ही आये दिन इसमें नए नए ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले भी शो के लीप लेने की खबर आई थी पर इसके पहले खबर आई थी कि शो सितम्बर तक एक्सटेंड होगा वहीँ अब सीरियल के बारे में खबर आ रही है कि ये शो दिसम्बर तक एक्सटेंड हो जायेगा। जिससे फैंस काफी खुश हैं। मीडिया की रिपोर्ट माने तो शो अब एक बड़ी छलांग लगाने को तैयार है। सूत्रों की माने तो नागिन 6 सीरियल अब 20 साल का लीप लेगा और इतना ही नहीं चैनल ने इसे दिसंबर तक बढ़ाने की योजना बनाई है।

कलर्स का नागिन 6 चैनल के लिए डैग वन के बाद से रेटिंग हासिल करने में कामयाब रहा और मेकर्स शो को दिलचस्प बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। और हाल ही में, ऐसी खबरें थीं कि शो एक्सटेंड होने के लिए पूरी तरह तैयार है और एक लीप लेगा।

न्यूज़ट्रैक इसके पहले ही शो के लीप लेने के बारे में रिपोर्ट कर चुका है और अब सुनने में आया हैं कि शो के मेकर्स ने वास्तव में एक बड़ी छलांग लगाने का फैसला किया है। सूत्रों की माने तो नागिन 20 साल का लीप लेगा और इतना ही नहीं चैनल ने इसे दिसंबर तक बढ़ाने की प्लानिंग की है।

शो में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) प्रथा और कियारा का रोल निभा रहीं हैं जिसे लोग काफी पसंद कर रहे है। वहीँ वो शेष नागिन के अवतार में फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। 

Tags:    

Similar News