Tera Kya Hoga Lovely Review: रणदीप हुड्डा व इलियाना डिक्रूज की फिल्म रंगभेद व दहेज पर आधारित

Tera Kya Hoga Lovely Review: रणदीप हुड्डा व इलियाना डिक्रूज की फिल्म जो समाज में रंगभेद व दहेज प्रथा पर प्रकाश डालती है, अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर होगी रिलीज...

Written By :  Shikha Tiwari
Update:2024-03-01 15:41 IST

Tera Kya Hoga Lovely Review

Tera Kya Hoga Lovely Review: इलियाना डिक्रूज व रणदीप हुड्डा की जोड़ी पहली बार ऑनस्क्रीन रोमांस करती हुई नजर आएगी। फिल्म में इलियाना डिक्रूज ने एक गहरे रंग की महिला का किरदार निभाया है, तो वहीं रणदीप हुड्डा ने एक पुलिस वाले का किरदार अदा किया है। इन दोनो के साथ फिल्म में करन कुंद्रा भी अहम रोल में है। निर्देशक बलविंदर सिंह जंजुआ ने कुशलता से एक ऐसी कहानी गढ़ी जो समाज के लिए एक दर्पण के रूप में काम करती है, जो भारतीय संस्कृति में व्याप्त गहरी जड़ें और पूर्वाग्रहों पर प्रकाश डालती है। फिल्म अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के दिन यानि 8 मार्च 2024 को रिलीज होगी। चलिए हम एक नजर फिल्म (Tera Kya Hoga Lovely Movie) के रिव्यू पर डालते है। 

Tera Kya Hoga Lovely Review (तेरा क्या होगा लवली रिव्यू) -

तेरा क्या होगा लवली में, निर्देशक बलविंदर सिंह जांजुआ एक ऐसी कहानी प्रस्तुत करते हैं जो भारत में आपको हर रोज कहीं ना कहीं सुनने को मिल ही जाएगी। ये कहानी दहेज प्रथा और गोरी त्वचा के प्रति जुनून लोगो के जनून को व्यक्त करती है। कैसे किसी लड़की की शादी होने में सबसे ज्यादा अहम किरदार उसका रंग व दहेज निभाता है। इन चीजो पर इस फिल्म में ध्यान दिया गया है। गेहुंए रंग की एक युवा महिला के इर्द-गिर्द केंद्रित कहानी दिखाई गई है, जिसे चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि उसका परिवार एक उपयुक्त दूल्हे की तलाश कर रहा है।

हालाकि फिल्म में इलियाना डिक्रूज को एक सावली रंग वाली युवती की किरदार में लोग ट्रोल भी कर रहे है। उनका कहना हैं, कि इस फिल्म में इलियाना की जगह एक ऐसे एक्ट्रेस को लेना चाहिए था। जिसका स्कीन टोन फिल्म के किरदार से मैच करता हो। कहीं ना इन सब चीजों का फिल्म (Tera Kya Hoga Lovely Movie)  पर असर देखने को मिल सकता है। अभी इस फिल्म को लेकर कोई फैसला दे पाना जल्दबाजी होगा।

Tera Kya Hoga Lovely Story (तेरा क्या होगा लवली कहानी)-

फिल्म तेरा क्या होगा लवली (Tera Kya Hoga Lovely Movie) की कहानी में दिखाया गया है कि वैवाहिक वेबसाइटों पर उसके गोरे रंग के चित्रण से ठगे हुए महसूस कर रहे कई संभावित प्रेमी उसके असली रूप का पता चलने पर उसे अस्वीकार कर देते हैं। उसके पिता को यह दुख है कि उसका भाग्य उसकी त्वचा के रंग से निर्धारित होता है, अंततः उसे आशा मिलती है जब एक परिवार उस पर विचार करने के लिए सहमत होता है। हालाँकि, वे बदले में दोगुना दहेज की माँग करते हैं। एक समझौते पर पहुंचने के बावजूद, दहेज चोरी होने पर जटिलताएं पैदा होती हैं। चोरों को पकड़ने का काम करने वाले पुलिस अधिकारी के रूप में रणदीप हुडा की भूमिका है। जो इस प्रक्रिया के दौरान कहीं ना कहीं इलियाना डिक्रूज को धीरे-धीरे पसंद करने लगते है। कुल मिलाकर इस फिल्म की पूरी कहानी दहेज प्रथा व सांवले रंग वाली युवती के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती है। 

Tera Kya Hoga Lovely Cast (तेरा क्या होगा लवली कास्ट) -

रणदीप हुड्डा, इलियाना डिक्रूज व करन कुंद्रा मुख्य किरदार में नजर आएंगे। 

Tera Kya Hoga Lovely Collection (तेरा क्या होगा लवली कलेक्शन)-

तेरा क्या होगा लवली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 8 मार्च को रिलीज होगी। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस अजय देवगन के फिल्म शैतान से कड़ी टक्कर मिलेगी। क्योकि शैतान के रिलीज होने से पहले ही ये हर जगह ट्रेंडिंग में है। शैतान फिल्म के साथ रिलीज होने की वजह से इलियाना की फिल्म तेरा क्या होगा लवली (Tera Kya Hoga Lovely Movie) के कलेक्शन पर असर देखने को मिल सकता है। फिल्म तेरा क्या होगा लवली बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन करेगी। ये अभी बता पाना थोड़ा मुश्किल होगा। 

Tags:    

Similar News