सुपरस्टार थाला हुए घायल: शूटिंग के दौरान हुआ हादसा, फैन्स कर रहे दुआ

साउथ के सुपरस्टार अजित कुमार, जिनको फैन्स प्यार से थाला अजित के नाम से पुकारते हैं फिल्म (वालीमाई) Valimai की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं।

Update: 2020-02-19 07:21 GMT
सुपरस्टार थाला हुए घायल: शूटिंग के दौरान हुआ हादसा, फैन्स कर रहे दुआ

लखनऊ: साउथ के सुपरस्टार अजित कुमार, जिनको फैन्स प्यार से थाला अजित के नाम से पुकारते हैं फिल्म (वालीमाई) Valimai की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसस अजित के फैन्स का दिल बुरी तरह से टूट गया है। दरअसल, फिल्म के लिए एक एक्शन सीन सूट करते वक्त एक्टर को बूरी तरह से चोट लग गई।

फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा

थाला अजित फिल्म के एक अहम एक्शन सीन को शूट कर रहे थे, उस दौरान थाला बाईक पर सवार थे और शूटिंग के वक्त वो अपनी बाईक से गिर गए, जिस वजह से उन्हें चोटें आई हैं। एक्टर के घायल होने के बाद से उनके फैन्स उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। जिस वजह से सोशल मीडिया पर #GetWellSoonTHALA बहुत ज्यादा ट्रेंड कर रहा है।

यह भी पढ़ें: कम्बाला रेस: टूट गया श्रीनिवास का रिकॉर्ड, अब सामने आया ये नया तेज धावक

एक्टर ने फिर से शुरु की शूटिंग

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अजित शहर में बाइक-चेज सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे, तभी उनकी बाईक फिसल गई। जिसके चलते उनके हाथ और पैर में चोटें आई हैं। उन्होंने लगभग 20 मिनट का ब्रेक लिया और अपने हिस्से की शूटिंग जारी रखी। जब उन्होंने शूटिंग कम्पलीट कर ली तब उन्होंने अपने फैमिली डॉक्टर से मुलाकात की। कहा जा रहा है कि एक्टर को अगले कुछ दिनों में ठीक हो जाना चाहिए और जल्द ही अगले कार्यक्रम के लिए जल्द ही टीम में शामिल होंगे। बता दें कि इस घटना पर न तो एक्टर और न ही वालिमाई की टीम ने अभी तक कोई स्टेटमेंट जारी किया है।









यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में नहीं होगा चुनाव: मार्च से होनी थी वोटिंग, ये है वजह

टीम जल्द ही फिर से शुरु करेगी शूटिंग

वहीं इस बीच ऐसा भी खबरें आई थीं कि फिल्म के निर्देशक एच विनोद थाला अजित से परेशान हैं क्योंकि वो अपने प्लान के अनुसार शूटिंग पूरी करने में असमर्थ हैं। अजित दूसरे प्रोजेक्ट में बिजी होने के चलते शेड्यूल में देरी होती जा रही है। सूत्रों के मुताबिक, अगले हफ्ते में टीम हैदराबाद में फिर से फिल्म वालीमाई की शूटिंग शुरू करेगी।

यह भी पढ़ें: सरकार ने किए बड़े बदलाव, अब पड़ेगा PPF पर असर, जान लें नहीं तो होगा नुकसान

Tags:    

Similar News