खत्म हुआ इंतजार: इस दिन रिलीज होगा The Family Man 2 का ट्रेलर

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार मनोज बाजपाई की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज को तैयार है।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-05-18 09:55 GMT

लखनऊ: लंबे इंतजार के बाद आखिरकार मनोज बाजपाई की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' सीजन 2 बहुत जल्द आप अपने घरों में बैठकर देख पाएंगे। फैंस 'द फैमिली मैन' पहले सीजन के रिलीज़ के बाद से ही दूसरे सीजन का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। तो दर्शकों के लिए एक खुशखबरी मैनर बाजपाई ने दी है। उन्होंने बताया है कि उनकी वेब सीरीज का ट्रेलर कब रिलीज़ होने वाला है।

आपको बता दें, 'द फैमिली मैन' के पहले सीजन में मुख्य भूमिका में मनोज बाजपाई नजर आए थे। उनके साथ अभिनेत्री प्रियामणि, गुल पनाग और सनी हिंदुजा जैसे कलाकार दिखे थे। वहीं इस सीजन 2 मे भी मनोज बाजपाई मुख्य किरदार में लोगों और एक बार फिर से लोगों को एंटरटेन करते नजर आने वाले हैं । इस बार ख़ास बात ये है कि इस सीजन 2 में साउथ अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी भी नजर आने वाली हैं । यानी अब होगा डबल मज़ा ।

फैंस के लिए खुशखबरी 

मंगलवार को एक्टर मनोज बाजपाई ने अपने फैंस को खुशखबरी देते हुए ये बताया है कि उनकी अपकमिंग वेब सीरीज का ट्रेलर 19 मई 2021 को रिलीज होने वाली है। जिसे आप OTT प्लेटफार्म अमेज़न प्राइम पर देख सकते हैं। हालांकि किस समय पर ये होगा ये खबर में नहीं बताया गया है।

लोगों में दिखा एक्साइटमेंट

वहीं एक्टर ने जैसे ही ये जानकारी इंस्टाग्राम पर दी फैंस में कॉमेंट्स की बरसात करनी शुरू कर दी है। कई यूजर ने इसके लिए एक्साइटमेंट जताई है। कई यूजर तो ये पूछ रहे हैं कि सीरीज कब रिलीज़ होगी? ये देख कर ये तो पता चल गया कि मनोज बाजपाई के काफी फैंस हैं। वह भी किसी बड़े स्टार्स से कम नहीं हैं। फैंस की वेब सरिस के प्रति बेसब्री बता रही हैं कि 'द फैमिली मैन' कितनी हिट थी।

आपको बता दें, पहले 'द फैमिली मैन' का दूसरा सीज़न 12 फ़रवरी 2021 को रिलीज किया जा रहा था लेकिन सैफ अली खान की तांडव ने ऐसा तांडव मचाया कि 'द फैमिली मैन'के मेकर्स ने अपनी सीरीज की डेट को शिफ्ट कर दिया।

Tags:    

Similar News