GOAT Twitter Review: थलापति विजय की द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम कैसी लगी दर्शकों को जानिए

The Greatest of All Time Twitter Review: थलापति विजय की फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम टीचर्स डे के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, चलिए जानते हैं कैसी है फिल्म

Update: 2024-09-05 05:40 GMT

Thalapathy Vijay Movie The Greatest OF All Time Twitter Review 

GOAT Movie Twitter Review In Hindi: थलापति विजय (Thalapathy Vijay)  की मोस्ट अवेटेड फिल्म The Greatest of All Time आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार था। फाइनली आज उनका ये इंतजार खत्म हो चुका है। इससे पहले Thalapathy Vijay लियो मूवी में नजर आए थे। अब जाकर उनकी मूवी The Greatest of All Time आई है। ये फिल्म एक्शन से भरपूर है। इस फिल्म में थलापति विजय का दोहरा किरदार देखने को मिला है। विजय ने बाप और बेटे दोनों की भूमिका निभाई है। चलिए जानते हैं दर्शकों को कैसी लगी थलापति विजय की फिल्म The Greatest of All Time

द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम फिल्म की कहानी क्या है (The Greatest of All Time Story In Hindi)-

द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम ( The Greatest of All Time Story) में विजय ने गाँधी और जीवन की दोहरी भूमिका निभाई है। गाँधी के किरदार में वो एक शांत स्वभाव वाला व्यक्ति है। जबकि जीवन के किरदार में काफी चंचल प्रवृत्ति का व्यक्ति है। स्पेशल एंटी-टेररिस्ट स्क्वॉड (SATS) का सदस्य गांधी (विजय) मेनन (मोहन) के नेतृत्व वाले आतंकवादी गिरोह को खत्म करने के लिए केन्या में एक मिशन को सफलतापूर्वक पूरा करता है। सालों बाद, बैंकॉक में एक मिशन पर रहते हुए, गांधी को अपने बेटे जीवन (विजय भी) की मौत का पता चलता है।

लेकिन बाद में उसे आश्चर्य होता है कि सालों बाद रूस में उसका बेटा जीवन जिंदा मिलता है और वे दोनों साथ-साथ घर लौटते हैं। उनके लौटने के बाद, SATS सदस्यों से जुड़ी अजीबोगरीब घटनाएँ सामने आने लगती हैं और गांधी सच्चाई को उजागर करने की खोज में लग जाता है। क्या जीवन वास्तव में गाँधी का ही बेटा है। या उसका संबंध मेनन के साथ है। इन सबके बारे में जानकारी आपको पूरी फिल्म देखने के बाद ही होगी। 

द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम ट्वीटर रिव्यू (The Greatest of All Time Twitter Review In Hindi)-

द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (The Greatest of All Time Movie) देखने के बाद दर्शकों ने ट्वीटर पर इस फिल्म को लेकर अपनी-अपनी राय दी है। दर्शकों कि माने तो Thalapathy Vijay की फिल्म The Greatest of All Time एक ब्लॉकबस्टर फिल्म है। 



कई यूजर्स का कहना है कि The Greatest of All Time थलापति विजय की आजतक की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है। 



 



Tags:    

Similar News