आज Kapil Sharma ने दी Raju Srivastav को श्रद्धांजलि, कहा 'वो सबके बीच हमेशा खुशियां फैलाना चाहते थे!'

The Kapil Sharma Show: कपिल के शो में इंडस्ट्री के लोकप्रिय कॉमेडियन शामिल होंगे, जो दिवंगत स्टार कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को भावभीनी श्रद्धांजलि देंगे।

Update: 2022-10-04 16:01 GMT

The Kapil Sharma Show (Image Credit-Social Media)

The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो टेलीविजन पर सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो रहा है और इसने बड़े पैमाने पर अपने फैंस का मनोरंजन किया है। वहीँ ये शो हमेशा की अपने दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान ला देता है। फिलहाल इस समय शो के अपकमिंग एपिसोड को लेकर काफी चर्चा हो रही है जिसमे कपिल के शो में इंडस्ट्री के लोकप्रिय कॉमेडियन शामिल होंगे, जो दिवंगत स्टार कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को भावभीनी श्रद्धांजलि देने के लिए एकत्रित होंगे, जिनका कुछ दिन पहले निधन हो गया था।

आज कपिल शर्मा ने अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' में दिवंगत कॉमेडियन स्टार राजू श्रीवास्तव को भावभीनी श्रद्धांजलि दी। कपिल ने राजू श्रीवास्तव को एक स्पेशल एपिसोड समर्पित किया जहां वो सुनील पाल, एहसान कुरैशी और कई अन्य लोगों सहित हास्य कलाकारों की एक टोली में शामिल हुए, और अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो भी शेयर किया। उन्होंने दिवंगत स्टार राजू को चेहरों पर मुस्कान के साथ याद किया क्योंकि वो हमेशा फैंस के बीच खुशी फैलाने में विश्वास करते थे। कपिल ने कहा "आज हम हँसते हँसाते उन्हे श्रद्धांजलि देंगे"। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "हमारे प्यारे #rajusrivastava भाई को इस वीकेंड सिर्फ @SonyTV पर श्रद्धांजलि।"

आपको बता दें कपिल शर्मा और राजू एक प्यारा बांड शेयर करते थे और काफी पुराने व अच्छे दोस्त रहे थे। उन्होंने कपिल शर्मा के रियलिटी शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में साथ काम भी किया था । बाद में, राजू कपिल के पॉपुलर शो 'द कपिल शर्मा शो' में अपने दोस्तों सुनील पाल और एहसान कुरैशी के साथ गेस्ट के रूप में भी शिरकत की थी।

राजू श्रीवास्तव 1980 के दशक से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सक्रिय थे और 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के पहले सीज़न में भाग लेने के बाद उन्हें पहचान मिली।

दिल का दौरा पड़ने के बाद राजू को 10 अगस्त को दिल्ली के एम्स में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दक्षिण दिल्ली के एक जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते समय गिर जाने के बाद ऐसा हुआ। उन्हें उनके ट्रेनर द्वारा अस्पताल ले जाया गया और उन्हें सीपीआर दिया गया जिसके बाद एंजियोप्लास्टी की गई। तब से, राजू वेंटिलेटर पर थे , और 21 सितंबर को 58 साल की उम्र में उनका निधन हो गया,उनका जाना एंटरटेनमेंट वर्ल्ड के लिए कभी न भरने वाली क्षति है।

Tags:    

Similar News