नागिन से मिली फुसरत, तो पति संग वैकेशन मनाने कंबोडिया पहुंची ये अभिनेत्री

काम से थोड़ा सा समय निकाल कर अनीता हसनंदानी अब वोकोशन के मुड में नजर रही हैं। तभी तो वियतनाम के बाद अब वो अपने हॉलीडे मनाने कंबोडिया जा पहुची हैं।

Update: 2019-06-03 07:50 GMT

मुम्बई: काम से थोड़ा सा समय निकाल कर अनीता हसनंदानी अब वोकोशन के मुड में नजर रही हैं। तभी तो वियतनाम के बाद अब वो अपने हॉलीडे मनाने कंबोडिया जा पहुची हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की है जिनमें वो अपने पति के साथ रोमांटिक पोज देती नजर आई।

Full View

यह भी देखें... अमिताभ बच्चन की शादी के पूरे हुए 46 साल, जया बच्चन को शादी के पहले से थे पसंद

अनीता अकेली नहीं है। बल्कि उनके पति उनके वेकेशन में उनका पूरा साथ दे रहे हैं। इस दौरान अनीता काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आई। अनीता अपने पति का हाथ थाम कर पोज देती दिखीं।

इतना ही नहीं मौका मिलते ही इस कपल ने अपने लिए कुछ समय निकाला और एक साथ सुहानी शाम बिताई। कंबोडिया की इस खूबसूरत लोकेशन पर अनीता ने पोज देने का कोई भी मौका अपने हाथ से नहीं जाने दिया।यही वजह है कि उन्होंने कैमरे के सामने खूब तस्वीरें क्लिक करवाई।

Full View

यहां पर अनीता बड़ी ही शानदार हैट में नजर आई। यह है अनीता पर इतनी जंच रही हैं कि हर कोई उनकी तरीफ किए बिना रही रह पा रहा है।अनीता के काल चश्मे ने तो जैसे बस अपना जादू चला दिया है। वैसे भी अनीता इस सनग्लासेड में कमाल लग रही हैं। चाहे देश हो विदेश अनीता जब भी बन ठन कर आती है तो हर कोई उनके देखता ही रह जाता है।

यह भी देखें... घमासान के बाद सरकार ने बदला शिक्षा नीति ड्राफ्ट, अब अनिवार्य नहीं हिंदी

Full View

अपनी तस्वीरें क्लिक करवाते हुए अनीता अपने बालों के साथ खेलती नजर आई। अब ये तो जरूरी भी है आखिरकार उन्होंने नया हेयरस्टाइल जो करवाया है। हाल ही में अनीता ने नागिन 3 की शूटिंग खत्म की है। जिसके बाद ही वह अपने पति के साथ घूमने निकल गई।

Tags:    

Similar News