Tina Dutta Baby : बिना शादी के उतरन फेम एक्ट्रेस टीना दत्ता देंगी बच्चे को जन्म

Tina Dutta News: उतरन फेम एक्ट्रेस टीना दत्ता ने बताया कि वो जल्द ही एक बच्चे को जन्म देने वाली है, चलिए जानते हैं इस खबर के पीछे का सच

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-31 07:36 GMT

Tina Dutta Have A Baby Via Surrogacy

Tina Dutta Baby: उतरन में इच्छा का किरदार निभा कर घर-घर में फेमस हुई टीना दत्ता जोकि Bigg Boss जैसे रियलटी शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं। जैसा कि सभी को पता है कि बिग बॉस में जब टीना दत्ता गई थी। तो उनके पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर कितनी खबरें वायरल हुई थी। बिग बॉस में टीना दत्ता का नाम शालिन भनोट के साथ जोड़ा गया था। लेकिन शो में ही दोनों ने इस रिश्ते को खत्म कर दिया था। शो की शुरूआत में जहाँ की इनकी नजदीकियाँ देखी गई थी। तो वहीं शो का अंत आते-आते इतनी ज्यादा दूरियाँ हो गई कि दोनों ने एक-दूसरे का मुँह तक देखना नहीं पसंद करते थे। बाहर आकर दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गए। तो वहीं इस समय सोशल मीडिया पर टीना दत्ता का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने बच्चे के बारे में बात की है। 

टीना दत्ता जल्द ही बनेगी माँ (Tina Dutta Have A Baby Via Surrogacy)-

टीना दत्ता का इस समय एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। जिसमें Tina Dutta ने बताया कि उनके माता-पिता चाहते हैं कि वो नाना-नानी बने और टीना दत्ता से एक बच्चे की उम्मीद करते हैं। Tina Dutta का कहना है कि उनके माता-पिता चाहते हैं कि वो शादी करें और उनके घर भी बच्चे की किलकालियाँ गूंजे। तो वहीं टीना ने कहा कि मैं ओपनली कहती हूँ की मैं अपना एग फ्रीज करा चुकी हैं। और मैं सेरेगेसी के माध्यम से बच्चे को जन्म दूँगी। मैं अपने जीवन का फैंसला खुद लेना चाहती हूँ। और इसके लिए मैने अपने एक फ्रेंड से बात भी कर ली हैं। 

मुझे लगता है कि हर एक लड़की अपना एग फ्रीज करा लेना चाहिए। ताकि बाद में उनको किसी प्रकार की परेशानी का सामना ना करना पडे़। Tina Dutta के इस इंटरव्यू के बाद सोशल मीडिया पर ये खबरें वायरल होने लगी हैं कि Tina Dutta जल्द ही सेरोगेसी के माध्यम बच्चे को जन्म देंगी। 


Tags:    

Similar News