शादी के प्रपोजल का टिस्का चोपड़ा ने दिया ऐसा जवाब, सुनकर हैरान हो जाएंगे आप

Update: 2016-10-15 09:48 GMT

मुंबई: बॉलीवुड में अपनी सीरियस एक्टिंग के दम पर पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा आजकल जमकर चर्चा में छाई हुई हैं। दरअसल हुआ कुछ यूं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा को हाल ही में शादी के लिए प्रपोजल मिला है। यह प्रपोजल टिस्का को ट्विटर पर मिला है।

सबसे खास बात तो यह है कि टिस्का चोपड़ा ने इस प्रपोजल के लिए हां भी बोल दी है। बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया में जब एक ट्विटर यूजर ने टिस्का चोपड़ा को शादी का ऑफर देते हुए उनसे पूछा कि 'क्या तुम मुझसे शादी करोगी?' तो टिस्का ने भी तुरंत हां बोल दिया।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या कहा है अपने जवाब में टिस्का ने



बता दें कि टिस्का चोपड़ा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। इन फिल्मों में भले ही टिस्का ने लीड रोल न किया हो, लेकिन अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से खासी पहचान बनाई है। टिस्का चोपड़ा ने 'किस्सा', 'तारे जमीं पर' और 'रहस्य' जैसी फिल्मों में काम किया है। टिस्का चोपड़ा ने अपने लिए ऑफर हुए प्रपोजल को जवाब देते हुए ट्वीट किया कि 'मैं इसका इंतजार कर रही थी थैंक यू, हां मैं तैयार हूं मुझे अपनी डिटेल भेज दें मेरे पति संजय चोपड़ा भी देखना चाहते हैं कि आखिर किसके लिए मैं उन्हें छोड़ रही हूं।'

वैसे आजकल टिस्का चोपड़ा शॉर्ट फिल्म 'चटनी' की शूटिंग में बिजी हैं इससे पहले उन्हें 'फिराक', 'लवशुदा' और 'सरदार गब्बर सिंह' में देखा गया था। बता दें कि टिस्का चोपड़ा की एक बेटी भी है।

Tags:    

Similar News