TMKOC TarakMehta शो छोड़ने की खबरों के बीच ये क्या पोस्ट किया मेहता साहब ने, Quit Jethalal Instagram

TMKOC Tarak Mehta शो को अलविदा कहने वाले इन्ही नामों के बीच अब एक और नाम जुङ गया है तारक मेहता यानि शैलेश लोढा अब आपको तारक मेहता और जेठालाल की मशहूर दोस्ती देखने को नहीं मिलेगी

Report :  Network
Published By :  Ramkrishna Vajpei
Update: 2022-05-18 13:41 GMT

TMKOC Tarak Mehta कहते हैं किसी को हंसाने का काम सबसे मुश्किल होता है, पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम ये काम पिछले 14 साल से कर रही है। जब से ये शो शुरू हुआ है तबसे दर्शकों के बीच अपनी खास जगह बनाए हुए है। सभी किरदार देखते ही देखते दर्शकों को अपनी ही गली मोहल्ले के लगने लगे दर्शक इनसे जुङाव महसूस करने लगे।

इन 14 सालों में कई किरदारों ने शो का साथ छोङ दिया जिन्हे फैंस आज भी मिस करते हैं। शो का साथ छोङने वाले सदस्यों की बात करें तो अब तक शो की सबसे चहेती दया भाभी यानी दिशा वकानी, अंजली मेहता यानी नेहा मेहता, सोढी का किरदार निभाने वाले गुरूचरन सिंह, टप्पू उर्फ भव्य गांधी, बावरी का किरदार निभाने वाली मोनिका बदोरिया ने शो को अलविदा कह दिया है।

डॉ हाथी यानी कवि कुमार आजाद के अचानक निधन के बाद उनके किरदार को भी रिप्लेस किया गया था। शो को अलविदा कहने वाले इन्ही नामों के बीच अब एक और नाम जुङ गया है तारक मेहता यानि शैलेश लोढा, जी हां आ रही खबरों की मानें तो अब आपको तारक मेहता और जेठालाल की मशहूर दोस्ती देखने को नहीं मिलेगी।

आपको बता दें कि शैलेश 14 साल से तारक मेहता का किरदार निभा रहे हैं। एक्टर के साथ साथ शैलेश एक कवि भी है। शो को कामयाबी के इस मुकाम तक पहुंचाने शैलेश का भी बहुत बङा योगदान है। इस खबर से शो के मेकर्स के साथ साथ फैंस भी सदमे में है। ट्विटर पर तारक मेहता के फैंस निराशाजनक ट्विट कर रहे हैं। कुछ का कहना है कि अब शो को एक अच्छे नोट के साथ बंद कर देना चाहिए।

इसी बीच शैलेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमे कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि हबीब सोज का एक शेर कमाल का है यहाँ मज़बूत से मज़बूत लोहा टूट जाता है कई झूठे इकट्ठे हों तो सच्चा टूट जाता है फैंस ने इनके इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में भी इनसे शो न छोड़ने की गुजारिश की है। 

Tags:    

Similar News