आज सोनम कपूर की शादी की पहली सालगिरह, पति को देंगी पापा बनने का सरप्राइज

आज यानी कि 8 मई को सोनम और आनंद की पहली वेडिंग एनिवर्सरी है। इस मौके पर एक नजर डालते हैं, उन खूबसूरत तस्वीरों पर जिन्होंने सोशल मीडिया का माहौल खुशनुमा कर दिया था।

Update: 2019-05-08 06:57 GMT

मुम्बई: सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी साल 2018 में बॉलीवुड का एक बड़ा इवेंट थी। एक ऐसा इवेंट जहां इंडस्ट्री के तमाम सितारे मौजूद थे। मस्ती थी, मजाक था, रस्में थी, नाच गाना था। इस शादी की खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर छाई रही थीं।

आज फिर एक बार वही यादें ताजा करने का दिन है क्योंकि आज यानी कि 8 मई को सोनम और आनंद की पहली वेडिंग एनिवर्सरी है। इस मौके पर एक नजर डालते हैं उन खूबसूरत तस्वीरों पर जिन्होंने सोशल मीडिया का माहौल खुशनुमा कर दिया था। खासतौर पर सोनम कपूर के वेडिंग ड्रेस को लेकर लड़कियों में खासा क्रेज था।

अपनी शादी पर सोनम ने अबु जानी-संदीप खोसला, अनामिका खन्ना जैसे नामी डिजाइनर्स के कपड़े पहने। लेकिन शादी पर उनके 'अनुराधा वकील' के डिजाइनर किए लहंगे ने सभी को चौंका दिया था। रेड और गोल्डन की ट्रेडिशनल फीलिंग लिए ये लहंगा बेहद खूबसूरत था।

मोती और कुंदन से जड़ी उनकी माथा पट्टी ने भी सबका दिल जीता था। वह उनके पूरे लुक को कॉम्पिमेंट कर रही थी। शादी की तस्वीरों के बाद रिसेप्शन की एक तस्वीर काफी वायरल हई थी। वायरल इसलिए हुई थी क्योंकि आनंद इस तस्वीर में शेरवानी के साथ स्पोर्ट्स शूज़ पहने दिख रहे थे।

 

 

Tags:    

Similar News