क्या भाभी नंबर 2 ने कन्फर्म किया रिश्ता? रूमर्ड बॉयफ्रेंड के लिए लिख दी दिल की बात

Tripti Dimri Post For Rumoured Boyfriend: तृप्ति डिमरी ने अपने सोशल मीडिया पर रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है, जो वायरल हो चुका है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-01-31 13:37 GMT

Tripti Dimri Post For Rumoured Boyfriend (Photo- Social Media)

Tripti Dimri Post For Rumoured Boyfriend: बॉलीवुड इंडस्ट्री की उभरती हुई अदाकारा तृप्ति डिमरी इन दिनों लगातार लाइमलाइट का हिस्सा बनीं हुईं हैं, उनका हाल तो कुछ ऐसा है कि वह आजकल कुछ भी करें, लोगों का अटेंशन अपनी ओर खींच ही लेती हैं। मालूम हो कि, तृप्ति डिमरी को इतनी पॉपुलैरिटी अचानक से मिली, जी हां!! अभिनेत्री ने फिल्म "एनिमल" में रणबीर कपूर के साथ बेहद बोल्ड सीन दिया, जिसके बाद से ही वह रातों रात स्टार बन गईं, यही नहीं! लोगों ने उन्हें नेशनल क्रश का भी टैग दे दिया। इन सबके बीच तृप्ति डिमरी ने अपने सोशल मीडिया पर रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है, जो वायरल हो चुका है।

तृप्ति डिमरी ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड पर लुटाया प्यार

भाभी नंबर 2 के नाम से लोगों के बीच पॉपुलैरिटी हासिल कर चुकीं अभिनेत्री तृप्ति डिमरी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा बटोरती रहती हैं। खबरें हैं कि तृप्ति डिमरी सैम मर्चेंट को डेट कर रहीं हैं, क्योंकि दोनों अक्सर ही एक-दूसरे के पोस्ट पर प्यार भरे कमेंट करते दिखाई देते हैं। आज तृप्ति के रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट का बर्थडे है, ऐसे में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए अपने बॉयफ्रेंड के लिए बेहद ही प्यार भरा नोट लिखा है।


तृप्ति डिमरी ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी में रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैम के साथ दो तस्वीरें शेयर की, जिसमें से एक तस्वीर साल 2017 की है, और जबकि दूसरी साल 2023 की है। इन तस्वीरों के साथ तृप्ति लिखती हैं, "जन्मदिन मुबारक हो सैम मर्चेंट.... काश हम राम शाम पानी पूरी छोड़े बिना फिर से उतने ही पतले हो पाते।" इसके साथ ही अभिनेत्री ने दिल वाला इमोजी भी बनाया। सैम मर्चेंट के लिए तृप्ति की ओर से इतना प्यार भरा पोस्ट देख एक बार फिर फैंस के बीच कयासबाजी तेज हो गई है कि तृप्ति पक्का सैम के साथ रिलेशनशिप में हैं।


अनुष्का शर्मा के भाई संग भी डेटिंग की उड़ चुकीं हैं अफवाहें

तृप्ति डिमरी अपनी पर्सनल लाइफ के चलते कई बार लाइमलाइट का हिस्सा रह चुकीं हैं। सैम मर्चेंट से पहले उनका नाम अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा के साथ भी जुड़ा था। जी हां!! बता दें कि जब तृप्ति डिमरी "बुलबुल" फिल्म में काम कर रहीं थीं, उसके बाद ही कर्णेश और उनकी डेटिंग की अफवाहें उड़ी थीं। दरअसल तृप्ति और कर्णेश की एक रोमांटिक तस्वीर सामने आई थी, जिसके बाद ही खबरें फैली थीं कि तृप्ति और कर्णेश के बीच कुछ चल रहा है, लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक टिक नहीं पाया था।

तृप्ति डिमरी वर्कफ्रंट

तृप्ति डिमरी ने "एनिमल" का हिस्सा बनकर खूब वाहवाही लूटी, यहां तक की अभी भी लगातार तारीफें बटोर रहीं हैं। वहीं अब खबरें आ रहीं हैं कि तृप्ति डिमरी को कार्तिक आर्यन के अपोजिट फिल्म "भूल भुलैया 3" के लिए कास्ट किया गया है, लेकिन अभी मेकर्स की ओर से कुछ ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है।

Tags:    

Similar News