दीपिका पादुकोण ने पहना ऐसा ड्रेस, लोगों ने किया ट्रोल, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की मस्तानी बाई को यूज़र्स ने किया ट्रोल। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इस समय अपने कैरियर के सबसे सफल दौर से गुज़र रहीं हैं।

Update: 2020-02-20 12:03 GMT

बॉलीवुड की मस्तानी बाई को यूज़र्स ने किया ट्रोल। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इस समय अपने कैरियर के सबसे सफल दौर से गुज़र रहीं हैं। आए दिन वो सफलता की नई सीढ़ियाँ चढ़ती जा रही हैं। दीपिका की फिल्मों को लगातार दर्शकों का प्यार मिल रहा है। दीपिका की फैन फॉलोइंग बहुत है। इस सोशल मीडिया के दौर में फैन्स अपने स्टार की हर बात पर अपनी राय देते हैं। अब इन फैन्स ने ही दीपिका को ट्रोल कर दिया है।

आउटफिट को लेकर किया ट्रोल

ये भी पढ़ें- मनमोहन सिंह का मोदी सरकार पर हमला, आर्थिक हालात पर कह दी ये बात

सोशल मीडिया एक ऐसे प्लेटफ़ार्म है जहाँ हर कोई अपनी राय खुल कर रखता है। अक्सर ही देखा जाता है कि कोई न कोई स्टार सोशल मीडिया के ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाता है।

इस बार ट्रोलर्स का निशाना बनी हैं बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण। दरअसल दीपिका ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक ही आउटफिट में कई सारी तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में दीपिका अपने लुक को लेकर ट्रोल हो गईं।

फ्रेंच ब्रांड Balmain को किया प्रमोट

दीपिका इस ड्रेस में अपने फ्रेंच ब्रांड Balmain को प्रमोट कर रहीं थीं। दीपिका ने अपनी तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा 'बलमा... बलमा... फैशन का है ये बलमा'। इन तस्वीरों में दीपिका ब्लैक पैंटसूट और ब्लेजर पहने नजर आ रही हैं। साथ में ब्लैक कलर की हाई हील्स और सिर को ढके हुए दीपिका एक अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। दीपिका का ये अंदाज कुछ पसंद तो कुछ ना पसंद लगा।

ये भी पढ़ें-राजस्थान में दलित युवकों की पिटाई, राहुल गांधी बोले- अपराधियों के खिलाफ एक्शन ले राज्य सरकार

यूज़र्स ने बोला बोरिंग

दीपिका के इस लुक को निशाना बनाते हुए ट्रोलर्स ने तस्वीरों पर अजीबो-गरीब कमेंट करे। एक यूजर ने लिखा- कई बार कम भी ज्यादा होता है। तुम्हारी इस डिजास्टर फैशन च्वॉइज को देखकर फिलहाल मैं इतना ही कह सकता हूं कि फैशन में और कुछ भी उठा कर पहन लेने में फर्क होता है।

एक यूजर ने दीपिका पर रणवीर सिंह का असर आने की बात कही है तो वहीं दूसरे ने दीपिका के इस लुक को डिसास्टर बता दिया।

एक अन्य यूज़र ने तो दीपिका के इस लुक को बोरिंग बता दिया।

Tags:    

Similar News