श्वेता तिवारी का सच! पति अभिनव ने शेयर किया चैट, ये है हकीकत

साल 2019 में  श्वेता तिवारी ने दूसरे पति अभिनव पर आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था तो यह खबर  फैल गई।उस समय श्वेता तिवारी ने अभिनव पर घरेलू हिंसा का मामला दर्ज किया है और यहां तक कि बेटी पलक पर हाथ उठाने की भी बात की थी।

Update: 2020-06-12 14:53 GMT

मुंबई एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने एक्स-हजबैंड अभिनव कोहली संग रहने वाली खबर को खारिज किया है। साल 2019 में श्वेता तिवारी ने दूसरे पति अभिनव पर आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था तो यह खबर फैल गई।उस समय श्वेता तिवारी ने अभिनव पर घरेलू हिंसा का मामला दर्ज किया है और यहां तक कि बेटी पलक पर हाथ उठाने की भी बात की थी।

अब अभिनव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अपने ऊपर लगे उन सभी आरोपों को गलत बताया।। इसके साथ ही उन्होंने श्वेता और अपने बीच हुए हालिया बातचीत का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है, जिससे पता चल रहा है कि दोनों अभी भी एक-दूसरे से कनेक्टेड हैं।श्वेता के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछने पर अभिनव ने कहा, 'हम अभी अलग नहीं हुए हैं। हम साथ ही रहते हैं'।

ये है बातचीत की अंश

अभिनव कोहली ने एक मोबाइल स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें दोनों की बातचीत एक नॉर्मल बॉन्डिंग की ओर इशारा कर रही है। यह चैट 12 अप्रैल का है, जिसमें श्वेता कह रही हैं- बेबी को फिंगर पेंट चाहिए। इसपर अभिनव का जवाब है- कल फिर से मुझे जाना ही पड़ेगा, फूड प्रॉसेसर का वॉरंटी कार्ड कहीं गिर गया। इसपर श्वेता परेशान होकर यह भी पूछती हैं कि कैसे हुआ? इसके बाद श्वेता ने लिखा है- लवू को भी जाना है। श्वेता ने अभिनव को लिखा है- कल पेट्रोल भी भराना है मेरी कार में, जिसपर अभिनव ने जवाब में लिखा है- हां वो भी काम है।

श्वेता ने कही थी यह बात...

श्वेता ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'लोग कह रहे हैं कि दूसरी शादी भी गलत कैसे हो सकती है? मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि क्यों नहीं गलत हो सकती। कम से कम मुझे अपनी दिक्कतों का सामना करने की तो हिम्मत है। मैं अपनी समस्याओं के बारे में बिना किसी डर के बोलती हूं। आज मैं जो कुछ भी कर रही हूं अपने परिवार और अपने बच्चों के बेहतरी के लिए कर रही हूं।'

श्वेता ने आगे कहा था, 'कितने लोग हैं जो शादीशुदा हैं, लेकिन फिर भी उनके ब्वॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड हैं। मुझे लगता है कि मैं उनसे बेहतर हूं। कम से कम मुझ में ये कहने की तो हिम्मत है कि मैं आपके साथ नहीं रहना चाहती।'

Full View

उसके बाद से दोनों के अलग होने की खबरे आने लगी थी। लेकिन फिर से इस स्क्रीन शॉट की वजह से लोग दोनों के बीच अच्छे रिश्ते की कयास लगा रही है।

Tags:    

Similar News