मालदीव में छुट्टियां मनाने पहुंचे टीवी एक्टर कोरोना पॉजिटिव, रिजॉर्ट में हुए क्वारनटीन

कई बॉलीवुड और टीवी एक्टर्स मालदीव की तरफ छुट्टियां मनाने निकल पड़े हैं। इसी बीच मालदीव पहुंचे एक टीवी एक्टर कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं ।

Published By :  Monika
Update: 2021-04-20 04:35 GMT

नामिश तनेजा (सोशल मीडिया ) 

नई दिल्ली: जिस तरह देश में कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है इसे देखते हुए सरकार लोगों को लगातार सतर्क रहने के लिए कह रही है । कुछ समय से कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ा जो बढ़ता ही जा रहा है। जिसके चलते महाराष्ट्र में 15 दिनों का जनता कर्फ्यू लगा दिया गया है। ऐसे में कई बॉलीवुड और टीवी एक्टर्स मालदीव की तरफ निकल पड़े हैं। इसी बीच मालदीव पहुंचे एक टीवी एक्टर नामिश तनेजा कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं।

नामिश तनेजा की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एक्टर रिजॉर्ट क्वारनटीन में हैं और इस दौरान अपनी गर्लफ्रेंड आंचल शर्मा से अलग भी हो गए हैं। आंचल के लिए ये फैसल काफी मुशील था क्योंकि उन्हें नामिश को मालदीव में ही छोड़कर घर वापस आना पड़ा ।

एक्टर ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए दी। उन्होंने लिखा- सभी को मेरा हैलो । मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैं मालदीव में हूं और मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है। मैं रिजॉर्ट क्वारनटीन में हूं। सभी सेफ्टी मेजर्स को फॉलो किया फिर भी हो गया। अफवाहों पर गौर ना करें वायरस रियल है, ये हर जगह फैला हुआ है । कृपया अपना मास्क पहनें और खुद को सैनिटाइज करें , बाहर ना जाएं , अपना ध्यान रखें , मेरे लिए दुआ करें , भारत से प्यारा कोई देश नहीं .. जय हिंद।

इन सीरियल में आए नजर 

छोटे पर्दे के पॉपुलर एक्टर ने सीरियल एक नई पहेली, प्यार तूने क्या किया, मै मायके चली जाउंगी.., ए मेरे हमसफ़र में काम किया है। इसके अलावा नामिश तनेजा बिग बॉस 13 में देखे जा चुके हैं। साथ ही कुछ म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है । 

Tags:    

Similar News