Uorfi Javed Latest Look: अपने नए आउटफिट के चलते मुश्किल में फंस सकती हैं उर्फी, लगा हिंदू धर्म का अपमान करने का आरोप

Uorfi Javed Latest Look: उर्फी जावेद का ये नया लुक उनके लिए नई मुसीबत खड़ा करते नजर आ रहा है, आइए आपको दिखाते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2023-10-29 10:59 GMT

Uorfi Javed (Photo-Social Media)

Uorfi Javed Latest Look: सोशल मीडिया क्वीन उर्फी जावेद एक बार फिर सुर्खियों में आ चुकीं हैं, हालांकि इस बार मुद्दा काफी सीरियस होता नजर आ रहा है। जी हां!! दरअसल हमेशा की तरह उर्फी जावेद आज फिर अपने एक नए और अनोखे लुक के साथ वापस आ चुकीं हैं, लेकिन उर्फी जावेद का ये नया लुक उनके लिए नई मुसीबत खड़ा करते नजर आ रहा है, आइए आपको दिखाते हैं।

उर्फी जावेद का नया आउटफिट

फैशनिस्टा क्वीन उर्फी जावेद ने आज अपना नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने अतरंगी अंदाज में नजर आ रहीं हैं। उर्फी जावेद ने अपना नया आउटफिट दिखाते हुए वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने कहा कि हैलोवीन पार्टी के लिए तैयार हुई थी, लेकिन वह जा नहीं पाईं तो उन्होंने वीडियो ही शेयर कर दिया। उर्फी के लुक की बात करें तो उन्होंने फिल्म "भूल भुलैया" के छोटा पंडित की तरह ड्रेसअप किया हुआ है। 


उर्फी जावेद ने किया हिंदू धर्म का अपमान

उर्फी जावेद तो वैसे आए दिन अपने आउटफिट की वजह से ट्रोल होती रहती हैं, लेकिन उनके इस नए आउटफिट के चलते कहीं उन्हें ज्यादा मुश्किलों का सामना ना करना पड़ जाए। क्योंकि उर्फी के इस आउटफिट को देख लोगों ने उनपर हिंदू धर्म का अपमान करने का आरोप लगा दिया है। दरअसल उर्फी जावेद ने खुद को "भूल भुलैया" के छोटा पंडित के किरदार में ढालने के लिए भंगवा रंग की धोती पहनी हुई है, इसके साथ ही गले में माला पहने हुए उन्होंने कानों में जलती हुई दो अगरबत्ती भी लगाई हुई है। उर्फी के इस लुक को देख नेटीजेंस भड़क उठे हैं और उर्फी पर हिंदू धर्म का अपमान करने का आरोप लगा बैठे हैं।

नेटीजेंस ने जाहिर किया अपना गुस्सा

उर्फी जावेद के इस आउटफिट पर नेटीजेंस बुरी तरह भड़के नजर आ रहें हैं। एक यूजर ने उनपर गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा, "हिंदू आस्था का मजाक बनाया जा रहा है।" दूसरे ने लिखा, "अरे विरोध करो इसका, क्योंकि इसने हमारे धर्म हिंदू आस्था का मजाक उड़ाया है।" तीसरे यूजर ने लिखा, "भाइयों रिपोर्ट मारो इसको और इसकी आईडी बैन करवाओ।" वहीं एक अन्य ने लिखा, "हिम्मत कैसे हुई ये हिंदू आस्था का मजाक बनाने की।" इसी तरह और भी तमाम यूजर्स उर्फी का विरोध करने में जुट चुके हैं। हालांकि इन आरोपों को देखते हुए उर्फी भी चुप नहीं बैठीं, उन्होंने कमेंट कर अपनी सफाई दी है। एक्ट्रेस ने लिखा, "छोटा पंडित भूल भुलैया का एक किरदार था, और कब से ऑरेंज catsuit इंडिया का ट्रेडिशनल अटायर बन गया? और हां! अगरबत्ती का कोई रिलीजन नहीं होता। अगरबत्ती को तो छोड़ दो यार।"



 


Tags:    

Similar News