Bigg Boss 18 New Update: बिग बॉस 18 में होंगी उर्फी जावेद, मचाएंगी खूब बवाल

Uorfi Javed In Bigg Boss 18: फैशनिस्टा क्वीन उर्फी जावेद भी बिग बॉस 18 का हिस्सा बनेंगी, जी हां! आइए बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-09-10 11:13 GMT

Uorfi Javed In Bigg Boss 18 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 18 Contestents List: बिग बॉस का 18वां सीजन 5 अक्टूबर से शुरू होने वाला है। इस कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो के आगाज में अब बहुत ही कम दिन रह गए हैं। दर्शकों की उत्सुकता दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। जैसे-जैसे बिग बॉस 18 की टेलीकास्ट डेट करीब आ रही है, वैसे ही शो से जुड़ी नई जानकारियां भी सामने आ रहीं हैं। हाल ही में बिग बॉस 18 का थीम पता चला था और अब दर्शकों की नजरें सिर्फ और सिर्फ कंटेस्टेंट्स पर टिकी हुईं हैं, वहीं अब कहा जा रहा है कि फैशनिस्टा क्वीन उर्फी जावेद भी बिग बॉस 18 का हिस्सा बनेंगी, जी हां! आइए बताते हैं।

उर्फी जावेद बनेंगी बिग बॉस 18 का हिस्सा (Uorfi Javed In Bigg Boss 18)

उर्फी जावेद को आज के समय में भला कौन नहीं जानता है, वे अपने ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से सिर्फ देश भर में ही नहीं, बल्कि दुनिया भर में अपनी पहचान बना चुकीं हैं। उर्फी जावेद पहले बहुत ही बुरी तरह ट्रोल होती थीं, लेकिन आज वहीं ट्रोलर्स उर्फी के फैन बन चुके हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि उर्फी जावेद को दोबारा बिग बॉस 18 का ऑफर मिला है, जी हां! मेकर्स उर्फी को शो के लिए अप्रोच करना चाहते हैं, अब देखना होगा कि उर्फी जावेद इस कॉन्ट्रोवर्शियल शो का हिस्सा बनती हैं या नहीं। वैसे एक बात तो है उर्फी यदि बिग बॉस का हिस्सा बनेंगी, तो टीआरपी काफी तगड़ी होगी।


बिग बॉस ओटीटी का बन चुकीं हैं हिस्सा (Uorfi Javed Bigg Boss OTT)

बता दें कि उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी सीजन वन का हिस्सा रह चुकीं हैं , लेकिन उस दौरान उर्फी इतनी पॉपुलर नहीं थीं, इस वजह से जल्द ही घर से उनका पत्ता कट गया था। इसके अलावा उर्फी बिग बॉस के अन्य सीजन में बतौर गेस्ट भी जा चुकीं हैं, घर में पहुंचकर उर्फी ने अपना खूब स्वैग दिखाया था। उर्फी के बारे में जब से खबर आई है कि वे बिग बॉस 18 का हिस्सा बनेंगी, तब से दर्शकों के बीच इसी की चर्चा हो रही है, फिलहाल देखने वाली बात होगी।

उर्फी जावेद वर्कफ्रंट (Uorfi Javed Workfront)

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आज की समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, देखा जाए तो देश भर में पहचान उन्हें उनके अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से ही मिली। उर्फी जावेद अपनी एक से एक अजीबो गरीब आउटफिट से यूजर्स के होश उड़ा चुकीं हैं। बता दें कि वे इस समय प्राइम वीडियो पर आई सीरीज "फॉलो कर लो यार" में नजर आ रहीं हैं।

Tags:    

Similar News