Uorfi Javed: उर्फी जावेद का नया पैंतरा, मुश्किल वक्त में आप भी सकते हैं आजमा, पढ़ें जरूर

Uorfi Javed: देशभर में अपने ड्रेसिंग स्टाइल के चलते फेमस हो चुकीं एक्ट्रेस उर्फी जावेद को लाइमलाइट में बने रहना बहुत अच्छा लगता है, तभी तो ऐसा एक भी दिन नहीं होता, जब फैशनिस्टा क्वीन की चर्चा ना होती हो।

Written By :  Shivani Tiwari
Update: 2023-10-01 06:35 GMT

Uorfi Javed (Photo- Social Media)

Uorfi Javed: देशभर में अपने ड्रेसिंग स्टाइल के चलते फेमस हो चुकीं एक्ट्रेस उर्फी जावेद को लाइमलाइट में बने रहना बहुत अच्छा लगता है, तभी तो ऐसा एक भी दिन नहीं होता, जब फैशनिस्टा क्वीन की चर्चा ना होती हो। उर्फी का हर लुक मिनटों में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो जाता है। अब तो लोगों का हाल कुछ ऐसा है कि वे उर्फी के अतरंगी लुक को देख इतने शॉक नहीं होते, जितना उनका ट्रेडिशनल अंदाज लोगों को शॉक कर देता है। जी हां!! कुछ दिन पहले की ही बात है उर्फी गणेश पंडाल पहुंचीं थीं, जिस दौरान वह पूरे कपड़े में नजर आईं थीं, उर्फी को पूरे कपड़ों में देखना नेटीजेंस के लिए बेहद ही शॉकिंग होता है, क्योंकि उन्हें उर्फी को ऐसे देखने को आदत नहीं है। अक्सर ही अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद इस बार अपने कपड़ों की वजह से नहीं, बल्कि किसी और वजह से बुरी तरह ट्रोल हो रहीं हैं, आइए आपको बताते हैं।

इस वजह से चर्चा में आईं उर्फी जावेद

सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद को बीती रात फिर पपराजी द्वारा स्पॉट किया गया। इस दौरान भी उर्फी हमेशा की तरह बेहद अजीब तरह के आउटफिट में नजर आईं। लेकिन खास बात यह है कि इस बार उर्फी के लुक ने उतनी सुर्खियां नहीं बटोरी, जितनी उनके मेकअप की चर्चा होने लग गई है। लगता है कि अब आउटफिट के बाद उर्फी मेकअप आर्टिस्ट की राह पर भी निकल चुकीं हैं, तभी तो उन्होंने अपने आउटफिट की तरह ही बेहद ही अतरंगी मेकअप भी किया हुआ है। उर्फी जावेद ने खुद ही अपने मेकअप को लेकर अपनी पोल खोल दी है कि उन्होंने किस वजह से इस तरह का मेकअप किया हुआ है।


मेकअप को लेकर उर्फी का खुलासा

उर्फी जावेद अपने मेकअप की वजह से जमकर ट्रोल हो रहीं हैं। अब उनके मेकअप के बारे में बताएं तो दरअसल उन्होंने अपने चेहरे की चोट छिपाने के लिए मेकअप के साथ ही एक्सपेरिमेंट कर लिया है। उर्फी के चेहरे पर चोट लगी थी, और उन्होंने चोट छुपाने के लिए मेकअप किया, लेकिन जब चोट नहीं छिपी तो उन्होंने अपनी कलाकारी दिखा दी। उर्फी ने खुद मीडिया के सामने अपने इस तरह के मेकअप के पीछे की कहानी सुनाई। वहीं उर्फी के इस शानदार विचार को आप भी मौका पड़ने पर आजमा सकते हैं।

ब्लैक कलर के रिवीलिंग आउटफिट में नजर आईं उर्फी

मेकअप के साथ ही उर्फी जावेद का लुक भी कुछ कम स्टाइलिश नहीं था। वह ब्लैक कलर के बेहद ही रिवीलिंग आउटफिट में नजर आईं। डीप नेक ड्रेस में वह अपना टोंड लेग्स भी फ्लांट करते दिख रहीं थीं। उन्होंने अपने हॉट अंदाज में मीडिया को जमकर पोज भी दिया।

मेकअप की वजह से ही रहीं खूब ट्रोल

उर्फी जावेद का उनके मेकअप की वजह से खूब मजाक उड़ाया जा रहा है। हमेशा की तरह नेटीजेंस बेहद ही भद्दे भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। किसी ने उर्फी के ड्रेस पर निशाना साधा है तो किसी ने मेकअप का खूब मजाक उड़ाया है।


Tags:    

Similar News