Bollywood Movies July 2024: जुलाई में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली फिल्मों की लिस्ट

Upcoming Bollywood Movie Release In July 2024: जुलाई के महीने में बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन व कमल हासन टक्कराएंगे ये सुपरस्टार्स

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-01 04:09 GMT

Bollywood Movie Release In July 2024

Bollywood Movie Release In July 2024: एक नया महीना शुरू होने वाला है। और नए महीने के साथ नई फिल्मों का भी दर्शकों बेसब्री से इंतजार रहता है। जुलाई के महीने में एक बार फिर से दर्शकों को एक से एक बेहतरीन फिल्में देखने को मिलने वाली हैं। तो वहीं अक्षय कुमार और अजय देवगन की एक बार फिर से टक्कर देखने को मिलने वाली है। जुलाई का महीना फिल्मों के दीवानों के लिए काफी खास रहने वाला है। क्योंकि जुलाई के महीने में एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज होने वाली हैं। चलिए जानते हैं जुलाई में रिलीज होने वाली फिल्मों की लिस्ट 

अपकमिंग बॉलीवुड मूवी रिलीज इन जुलाई 2024 ( Upcoming Bollywood Movies Release In July 2024 In Hindi)-

किल मूवी (Kill Movie)-

धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनी फिल्म किल जिसका टीजर जबसे रिलीज हुआ था। तबसे दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। ये फिल्म आजतक की सबसे हिंसक फिल्मों में से एक है। जिसमें खून-खराबा मार-धाड़ दिखाया गया है। फिल्म में दिखाया गया है कि एक शख्स अपने प्यार को पाने के लिए किस हद तक जा सकता है।

औरों में कहाँँ दम था मूवी (Auron Mein Kahan Dum Tha Movie)-

अजय देवगन, तब्बू की फिल्म Auron Mein Kahan Dum Tha जुलाई के पहले हफ्ते यानि 5 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये एक रोमांटिक लव स्टोरी पर आधारित फिल्म हैं। जिसमें तब्बू को हमेशा से अजय देवगन से अलग होने का डर लगा रहता है। और एक दिन होता भी ऐसा है। जब तब्बू अपने प्यार यानि अजय से अलग हो जाती है। तब्बू और अजय एक-दूसरे से कैंसे अलग होते हैं। क्या है फिल्म की कहानी ये तो 5 जुलाई 2024 को ही पता चलेगी। 

सरफिरा मूवी (Sarfira Movie)-

"सरफिरा" अक्षय कुमार की फिल्म है, अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में अभिनेत्री राधिका मदान लीड रोल में हैं, साथ ही परेश रावल और सीमा बिस्वास भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। बताते चलें कि अक्षय कुमार की "सरफिरा" तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म "सोरा लाय पोट्रो" का हिंदी रीमेक है, जो 2020 में रिलीज हुई थी। फिल्म के ट्रेलर और गानों को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, अब देखना होगा कि फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है, "सरफिरा" 12 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है।

 इंडियन 2 (Indian 2 Movie)-

अपकमिंग फिल्म "इंडियन 2" लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है, जिसे बहुत ही बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है। बता दें कि "इंडियन 2" 1996 में रिलीज हुई फिल्म "इंडियन" का सीक्वल है, जो ब्लॉकबस्टर हुई थी, वहीं अब सबकी नजरें "इंडियन 2" पर टिकी हुई है। इस फिल्म में कमल हासन, प्रिया भवानी शंकर, काजल अग्रवाल, सिद्धार्थ, रकुल प्रीत सिंह जैसे कलाकार हैं। निर्देशक शंकर के डायरेक्शन में बनीं फिल्म भी 12 जुलाई को ही रिलीज हो रही है।

 एक्सीडेंट या कॉन्सपिरेसी: गोधरा (Godhara Movie)-

अपकमिंग फिल्म "एक्सीडेंट या कॉन्सपिरेसी: गोधरा" में रणवीर शौरी और मनोज जोशी मुख्य किरदारों में हैं। ये फिल्म भी 12 जुलाई को ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी। गोधरा फिल्म की कहानी की बात करें तो इसकी कहानी गुजरात में साल 2002 में हुए दंगों पर आधारित है, जिसका नाम सुन आज भी लोगों की रूह कांप जाती है। डायरेक्टर एम.के. शिवाक्ष ने फिल्म को निर्देशित किया है।

बैड न्यूज (Bad Newz Movie)-

तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल, एमी विर्क की फिल्म बैड न्यूज 19 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में तृप्ति डिमरी प्रेग्नेंट हैं लेकिन उनको ये नहीं पता है कि उनके बच्चे का पिता कौन हैं। ये फिल्म कॉमेडी से भरपूर है।

Tags:    

Similar News