Urfi Javed Family: यूपी से हैं उर्फी जावेद, जानिए कौन-कौन है इनके परिवार में

Urfi Javed Family Details: उर्फी जावेद जबसे पॉपुलर हुई हैं, तबसे वो हर एक इवेंट में अपनी फैमिली के साथ ही नजर आती हैं, चलिए जानते हैं आज उर्फी जावेद की फैमिली के बारे में

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-09-25 14:34 IST

Urfi Javed Family 

Urfi Javed Family: उर्फी जावेद जिन्होंने अपनी जर्नी कि शुरूआत बिग बॉस ओटीटी से शुरू की थी। उनको देखकर ऐसा नहीं लगता था कि एक दिन ऐसा आएगा, जब उर्फी जावेद इतनी पॉपुलर हो जाएंगी। और आज उर्फी जावेद इतनी ज्यादा पॉपुलर हो गई हैं कि वो किसी के पहचान की मोहताज नहीं हैं। उर्फी जावेद (Urfi Javed) इस समय अपने प्राइवेट पार्ट को बढ़ाने के लिए सर्जरी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। जिसकी वजह से उर्फी जावेद (Urfi Javed) की बहनें और माँ काफी ज्यादा चिंता में हैं। उर्फी जावेद जबसे पॉपुलर हुई हैं तब से उनके साथ हर एक जगह उनकी माँ, भाई और बहने नजर आती हैं। तो वहीं लोगों के मन में ये सवाल रहता है कि आखिर उर्फी जावेद के पिता कहाँ हैं। चलिए जानते हैं Urfi Javed के फैमिली के बारे में 

उर्फी जावेद की फैमिली में कौन-कौन है ( Who is in Urfi Javed Family)-


उर्फी जावेद का जन्म उत्तर प्रदेश के लखनऊ (Urfi Javed Birth Place) में 15 अक्टूबर 1997 (Urfi Javed Birthday) में हुआ था। पहले इनका नाम ऊर्फी जावेद था। लेकिन अब लोग इनको उर्फी जावेद के नाम से जानते हैं। उर्फी जावेद एक मुस्लिम परिवार से आती हैं। जब उर्फी कॉलेज की छात्रा थी, तो किसी ने उसकी तस्वीरें एक वयस्क वेबसाइट पर पोस्ट कर दीं, और उसके परिवार, खासकर उसके पिता ने उसे मौखिक और शारीरिक रूप से परेशान करना शुरू कर दिया। उर्फी और उसके भाई-बहनों ने अपना घर छोड़ दिया। और मुंबई आकर पहले कॉल सेंटर में काम किया। उसके बाद उन्होंने फैशन डिजाइनर के यहाँ सहायक के रूप में कार्य किया। फिर मॉडलिंग करना शुरू किया और 2015 में सीरियल टेडी-मेडी फैमिली से अपना करियल टीवी जगत (Urfi Javed First TV Serial) में शुरू किया।

उर्फी जावेद के पिता और माता कौन हैं (Who is Urfi Javed Father And Mother)-

रिपोर्ट्स के अनुसार  उनकी माँ का नाम जाकिया सुल्ताना (Urfi Javed Mother) है तो वहीं उनके पिता का नाम इफरू जावेद (Uorfi Javed Father Name) है। Urfi Javed अपने एक इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि वो अपने माँ के ज्यादा करीब हैं। उनके पिता ने उनका सपोर्ट नहीं किया है, जितना उनकी माँ ने किया है। उर्फी जावेद का नाम उनकी माँ जाकिया सुल्ताना के नाम से जाना जाता है। 

उर्फी जावेद का भाई कौन है (Who is Urfi Javed Brother)-

तो वहीं उर्फी जावेद का एक भाई भी हैं, जिसका नाम समीर असलम है, वो अपने द्वारा दिए एक इंटरव्यू में बता चुका है कि वो अपनी बहनों से बहुत प्यार करता है। 

उर्फी जावेद की बहन कौन है (Urfi Javed Sisters)-

उर्फी जावेद कुल तीन बहने हैं। जिनमें से सबसे बड़ी Urfi Javed हैं, उनके बाद असफी जावेद और डॉली जावेद हैं, जिनके साथ Urfi Javed ने अपना घर और परिवार छोड़कर दिल्ली में स्वतंत्रत रूप से रहना शुरू किया। और आज वो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा पॉपुलर व्यक्तित्व में से एक बन गई हैं। 

Tags:    

Similar News