Urfi Javed Video: उर्फी जावेद ने पहनी ऐसी जालीदार ड्रेस कि सबकुछ लगा दिखने, वीडियो हो गया वायरल

Urfi Javed New Video: उर्फी की ड्रेस काफी बोल्ड है और ऐसी जालीदार ड्रेस पहन कर जब वो कैमरे के सामने आईं तो सबके होश ही उड़ गए। आप भी देखिये उनका ये वीडियो।

Update:2022-07-29 10:19 IST

Urfi Javed New Video (Image Credit-Social Media)

Urfi Javed New Video: उर्फी जावेद जो न करें कम है वहीँ अब उर्फी का एक नया वीडियो देखकर आप भी हैरत में पड़ जायेंगे कि आखिर उन्होंने पहना क्या है। उर्फी की ये ड्रेस काफी बोल्ड है और ऐसी जालीदार ड्रेस पहन कर जब वो कैमरे के सामने आईं तो सबके होश ही उड़ गए। आप भी देखिये उनका ये वीडियो।

उर्फी जब भी कोई नया स्टाइल ले कर सामने आतीं हैं तो वो सुर्खियां बटोर लेती हैं। और अब उनका ऐसा ही एक और स्टाइल नज़र आया जब वो जालीदार ड्रेस पहन कर निकलीं। उर्फी कुछ नया करने के चक्कर में अपने फैंस को ही चक्कर में डाल देतीं हैं। आप भी जब उर्फी का ये नया वीडियो देखेंगे तो आप भी बस देखते ही रह जायेंगे। वैसे तो उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी धीरे धीरे काफी बढ़ गयी है। वहीँ उर्फी अपने फोटोज और वीडियोस भी अपने फैंस के साथ शेयर करती रहतीं हैं। अब ऐसा ही उर्फी का एक वीडियो जब सामने आया तो जहाँ एक तरफ उर्फी के फैंस उनके कमाल के आईडिया की तारीफ कर रहे हैं वहीँ ट्रोलर्स इसको लेकर उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं।

वीडियो में उर्फी ने एक मोनोकिनी पहनी हुई है साथ ही उसके ऊपर उन्होंने एक जालीदार कपडा भी डाल रखा है। साथ ही इसपर उन्होंने हाई हील्स पहन रखी है जो उनकी इस ड्रेस को और भी ज़्यादा ग्लैमरस बना रही है। यूजर उर्फी का ये अंदाज़ देखकर उनका मज़ाक भी उड़ा रहे हैं। वैसे इस पोस्ट पर अभी तक 1.5 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके है। वहीँ यूजर इस वीडियो पर ढेरों कमैंट्स करते भी नज़र आ रहे हैं। यूजर उर्फी को हॉट कह रहे हैं तो कोई उनके इस ड्रेसिंग सेन्स को लेकर उन्हें अजीब बोल रहे हैं। दूसरी तरफ कुछ यूजर उन्हें पागल तक बोलते नज़र आ रहे। 

Tags:    

Similar News