Urvashi Rautela Instagram Video: सेल्फी लेने के दौरान उर्वशी रौतेला की ड्रेस के साथ हुआ ऐसा, सामने आया ये वीडियो, देखें

Urvashi Rautela Video: उर्वशी रौतेला इजरायल दौरे पर थी, वह अंतराष्ट्रीय ब्यूटी पेजेंट मिस यूनिवेर्स 2021 में बतौर जज पहुंची थी ।

Written By :  Monika
Update: 2021-12-11 10:27 GMT

उर्वशी रौतेला (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Urvashi Rautela Video: बॉलीवुड में खूबसूरत अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela ) भले कम फिल्मों में दिखाई देती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं । इन दिनों उर्वशी रौतेला कुछ ख़ास काम के चलते इजराइल गयी हुईं हैं । जहा हाल ही में अभिनेत्री ने इजराइल के पूर्व प्रधान मंत्री बेंजामिन नेतन्याहू (former PM Benjamin Netanyahu ) से मुलाकात की । जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की थी । वही आज अभिनेत्री ने एक ताज़ा वीडियो शेयर किया हैं जिसमें उन्होंने किसी शो के दौरान एक खूबसूरत सा प्रिंसेस गाउन पहना हुआ है । लेकिन अचानक उनकी ड्रेस के साथ कुछ ऐसा हो जाता है कि अभिनेत्री कुछ परेशान हो जाती हैं ।

दरअसल, उर्वशी रौतेला इजरायल (Urvashi Rautela in Israel) दौरे पर थी, वह अंतराष्ट्रीय ब्यूटी पेजेंट मिस यूनिवेर्स 2021 (International beauty pageant Miss Universe 2021) में बतौर जज पहुंची थी । जिसके लिए उन्हें आमंत्रित किया गया था । वही स्टेज पर जाने से पहले का ये वीडियो उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं । जिसमें उर्वशी स्टेज पर खड़ी होकर सेल्फी लेती रहती हैं तभी एक महिला वहा आती हैं और उनके गाउन को , जो की स्टेज से नीचे जा रहा था उसे संभालती दिख रही हैं । अगर वो ऐसा ना करती तो शायद उनकी ड्रेस फंस जाती।

इजराइल में लोगों से मिला खूब प्यार 

बता दें, उन्हें इजराइल के लोगों से खूब प्यार और सम्मान मिल रहा है । जहां से कई सारी खूबसूरत फोटोज और वीडियोज अभिनेत्री लगातार शेयर करती आ रही हैं । साथ ही इन लोगों के साथ अपने अनुभव की भी कुछ वीडियो शेयर की है ।

फिल्म 'सनम रे' से बनाई पहचान

उर्वशी को फिल्म 'सनम रे' से बॉलीवुड में पहचान मिली । लेकिन उनका फ़िल्मी करियर 2013 में ही शुरू हो चुका था । सनी देओल की फिल्म 'सिंह साब द ग्रेट' से उर्वशी रौतेला ने डेब्यू किया । अभिनेत्री कुछ ही फिल्मों में नज़र आईं, जिसमें हेट स्टोरी 4, सनम रे और पागलपंती फिल्म शामिल है । म्यूजिक एल्बम लव डोस से खूब सुर्खियां बटोरी थी । इस गाने को हनी सिंह ने गाया था । उर्वशी की नई आने वाली वेब सीरीज में इंस्पेक्टर अविनाश शामिल है। क्राइम थ्रिलर इस सीरीज में रणदीप हुड्डा, अमित सियाल और अभिमन्यु सिंह भी दिखेंगे ।

Tags:    

Similar News