Valentine Special Song: इस वैलेंटाइन वीक लगाइये भोजपुरी तड़का इन रोमांटिक गानों के साथ, प्यार में डूबकर सुनिए इन सांग्स को

Valentine Day Special Bhojpuri Song: जहाँ एक तरफ वैलेंटाइन वीक की शुरुआत हो गयी है वहीँ हम आपके लिए आज कुछ बेहतरीन वैलेंटाइन स्पेशल भोजपुरी गीतों को लेकर आये हैं।

Update: 2023-02-14 01:47 GMT

Valentine Special Bhojpuri song (Image Credit-Social Media)

Valentine Day Special Bhojpuri Song: जहाँ एक तरफ वैलेंटाइन वीक की शुरुआत हो गयी है वहीँ प्यार करने वाले इस दिन को मानाने का अपने अपने अंदाज़ में तरीका ढूढ़ते नज़र आ रहे हैं। और इन सात दिनों की अगर बात करें तो इन्हे आजकल की युवा पीढ़ी को काफी पसंद हैं। वहीँ इन खास प्यार के दिनों में प्रेमी-प्रेमिका एक दूसरे के प्रति अपने प्यार का इज़हार करते नज़र आते हैं। ऐसे में गाने काफी मुख्य भूमिका निभाते हैं और वही ये भोजपुरी स्टाइल में हों तो कहना ही क्या। ऐसे में हम आपके लिए आज कुछ बेहतरीन वैलेंटाइन स्पेशल भोजपुरी गीतों को लेकर आये हैं।

वैलेंटाइन स्पेशल भोजपुरी सांग्स

हमारी इस लिस्ट में सबसे टॉप पर है खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की फिल्म साथिया का ये रोमांटिक गाना जो इस फिल्म का टाइटिल सांग 'साथिया-साथिया।' इस गाने में खेसरी और अक्षरा काफी रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं।

Full View

भोजपुरी स्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह का सुपरहिट गाना 'मोहब्बत कर गईल अंखियां' प्रेमियों की पहली पसंद है। इस गाने से आपकी गर्लफ्रेंड ज़रूर आपसे इम्प्रेस हो जाएगी।

Full View

हमारी इस लिस्ट में पवन सिंह और सहर आफ्शा का एक रोमांटिक सांग 'तोहरी सुरतिया' भी शामिल है। इस गाने में भोजपुरी सितारे काफी रोमांटिक नज़र आ रहे हैं।

Full View

खेसारी लाल यादव का गाना 'जवानी बा सरेंडर' भी आपके वैलेंटाइन डे को चार चाँद लगा देगा।

Full View

भोजपुरी के सुपर रोमांटिक गानों की इस लिस्ट में आप भोजपुरी के कई गानों को एक साथ भी डाउनलोड करके अपना वैलेंटाइन डे मना सकते हैं।

Full View

हमारी इस लिस्ट में शामिल इन सभी गानों को आज ही डाउनलोड करिये और अपनी गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने का ये सुहाना अवसर मत गवाएं।

Tags:    

Similar News