Sab First Class: कड़ाके की ठंड में वरुण शर्मा और शहनाज गिल कर रहें शूटिंग, हाल हुआ बेहाल

Sab First Class: वरुण इन दिनों अपनी फिल्म "सब फर्स्ट क्लास" की शूटिंग कर रहें हैं और अब उन्होंने शूटिंग के सेट से अपनी कुछ मजेदार तस्वीरें शेयर की हैं, जो पूरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहीं हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-01-26 14:34 GMT

Sab First Class film  (Photo- Social Media)

Sab First Class: बॉलीवुड अभिनेता वरुण शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "सब फर्स्ट क्लास" की शूटिंग में व्यस्त चल रहें हैं। वरुण शर्मा ने मनोरंजन की दुनिया में अपनी पहचान अपने जबरदस्त कॉमेडी के चलते बनाई है, उनकी कॉमिक टाइमिंग लोगों को बेहद पसंद आती है। जैसा कि हमने आपको बताया कि वरुण इन दिनों अपनी फिल्म "सब फर्स्ट क्लास" की शूटिंग कर रहें हैं और अब उन्होंने शूटिंग के सेट से अपनी कुछ मजेदार तस्वीरें शेयर की हैं, जो पूरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहीं हैं।

वरुण ने शहनाज गिल संग शेयर की मजेदार तस्वीरें 

अपकमिंग फिल्म "सब फर्स्ट क्लास" में अभिनेता वरुण संग शहनाज गिल स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। वरुण और शहनाज पहली बार एकसाथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं, दोनों की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं और अब इसी बीच वरुण शर्मा ने शहनाज गिल संग सेट से मस्तीभरी तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस द्वारा बेहद पसंद की जा रहीं हैं।


कड़ाके की ठंड में हो रहा "सब फर्स्ट क्लास" का शूट

शहनाज गिल और वरुण शर्मा "सब फर्स्ट क्लास" की शूटिंग कड़ाके की ठंड में कर रहें हैं, क्योंकि वरुण ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें दोनों ही ठंड से ठिठुरे हुए दिखाई दे रहें हैं। वरुण ने शहनाज संग पूरी चार तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें ये दोनों ही शॉल ओढ़े दिखाई दे रहें हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए वरुण ने लिखा, "काका बाहर ना निकली...ठंड बहुत है।"

Full View

कॉमेडी से भरपूर होगी फिल्म की कहानी

वरुण शर्मा और शहनाज गिल की फिल्म "सब फर्स्ट क्लास" की शूटिंग अभी हाल फिलहाल में ही शुरू की गई है। जब वरुण शर्मा ने शूटिंग शुरू जीने की जानकारी दी थी, उसी दौरान ही उन्होंने यह भी बयां कर दिया था कि फिल्म दर्शकों को एक मजेदार राइड पर ले जाने वाली है। बलविंदर सिंह जुनेजा फिल्म का डायरेक्शन कर रहें हैं, जबकि मुराद खेतानी फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Tags:    

Similar News