Bad Newz Box Office Collection: विक्की कौशल के लिए लकी साबित हुई बैड न्यूज, बना डाला नया रिकॉर्ड

Vicky Kaushal Bad Newz: विक्की कौशल के लिए उनकी ये फिल्म लकी साबित हुई है, जी हां! आइए बताते हैं कैसे।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-21 06:13 GMT

 Vicky Kaushal Bad Newz (Photo- Social Media)

Bad Newz Box Office Collection: बॉलीवुड हैंडसम हंक विक्की कौशल अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म "बैड न्यूज" को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में छाएं हुए हैं। ये फिल्म 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। बता दें कि विक्की कौशल की इस फिल्म को बहुत ही शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है, जी हां! सिर्फ दर्शकों से ही नहीं, बल्कि फिल्म क्रिटिक और बॉलीवुड एक्टर्स भी विक्की कौशल की इस फिल्म की खूब तारीफ कर चुके हैं। वहीं दिलचस्प बात तो यह भी है कि विक्की कौशल के लिए उनकी ये फिल्म लकी साबित हुई है, जी हां! आइए बताते हैं कैसे।

विक्की कौशल की बैड न्यूज ने बनाया रिकॉर्ड (Vicky Kaushal Bad Newz Film)

हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई फिल्म "बैड न्यूज" ने जबरदस्त बवाल मचाया हुआ है, सोशल मीडिया पर फिल्म की खूब तारीफ की जा रही है, वहीं अब विक्की कौशल की इस फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड भी बना लिया है, दरअसल विक्की कौशल की ये फिल्म उनके करियर की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है। जी हां! यानी कि बैड न्यूज विक्की कौशल की पहली ऐसी फिल्म है, जिसने अपनी रिलीज के पहले दिन इतनी अधिक कमाई की है।


बैड न्यूज फिल्म फर्स्ट डे कलेक्शन (Bad Newz First Day Box office Collection)

विक्की कौशल के अलावा फिल्म में तृप्ति डिमरी और एमी विर्क भी लीड रोल में हैं। वहीं यदि आपको "बैड न्यूज" के फर्स्ट डे कलेक्शन के बारे में बताएं तो फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 8.62 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया। वहीं दूसरे दिन के कलेक्शन के बारे में आपको बताएं तो फिल्म ने दूसरे दिन 9.75 करोड़ की कमाई की। जिस तरह से फिल्म को रिस्पॉन्स मिल रहा है, उसे देख तो यही लग रहा है कि फिल्म आसानी से 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। वहीं बताते चलें कि सिर्फ विक्की कौशल के लिए ही नहीं, बल्कि तृप्ति डिमरी के लिए भी यह फिल्म लकी है, बतौर लीड एक्ट्रेस तृप्ति के करियर के लिए यह अच्छी साबित हो सकती है। वैसे एनिमल के बाद से तो तृप्ति के पास फिल्मों की लाइन लग चुकी है।

Tags:    

Similar News