Sam Bahadur को रिलीज होते ही लगा बड़ा झटका! ऑनलाइन लीक हुई फिल्म

Sam Bahadur Leaked Online: विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' आज यानी 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, लेकिन रिलीज होने के साथ ही फिल्म का बड़ा झटका लगा है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2023-12-01 07:47 GMT

Sam Bahadur Leaked Online: विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, लेकिन इस बीच 'सैम बहादुर' के मेकर्स को काफी बड़ा झटका लगा है। दरअसल, फिल्म को रिलीज हुए अभी कुछ घंटे हुए हैं और ये फिल्म ऑनलाइन पायरेसी का शिकार हो गई है। जी हां...फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है, जिससे फिल्म की कमाई पर असर पड़ सकता है और अगर ऐसा होता है, तो ये मेकर्स के लिए काफी बुरा होने वाला है।

लीक हुई विक्की कौशल की 'सैम बहादुर'

'सैम बहादुर' के रिलीज होते ही ऑडियंस फिल्म की जमकर तारीफ कर रही है। सोशल मीडिया पर भी लोग सैम मानेकशॉ के किरदार में विक्की की परफॉर्मेंस को एक्सीलेंट बता रहे हैं, लेकिन इन सबके बीच फिल्म को ऐसा झटका मिला है, जिससे इसकी कमाई पर असर पड़ सकता है। ये फिल्म रिलीज के चंद घंटे बाद ही फुल एचडी प्रिंट में ऑनलाइन लीक हो चुकी है। सैम बहादुर फिल्म 'तमिलरॉकर्स', 'मूवीरुलज़', 'तमिलएमवी', 'फिल्मीज़िला', 'इबोम्मा' आदि जैसी टोरेंट वेबसाइटों पर फ्री में डाउनलोड करने के लिए अवेलेबल है। हालांकि, फिल्मों का ऑनलाइन लीक होना आजकल काफी आम हो गया है।


क्या है 'सैम बहादुर' की कहानी?

'सैम बहादुर' एक वॉर बेस्ड ड्रामा फिल्म है, जो भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की लाइफ पर बेस्ड है। मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म आज यानी 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और इसे दर्शकों का काफी शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में विक्की कौशल के अलावा सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख ने भी अहम रोल प्ले किया है। फिल्म में विक्की कौशल की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है।

Full View

रणबीर की 'एनिमल' के साथ है 'सैम बहादुर' का क्लैश

बता दें कि विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' रणबीर कपूर की 'एनिमल' के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। दोनों ही फिल्मों को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, जहां 'सैम बहादुर' में विक्की की एक्टिंग की तारीफ हो रही है, तो वहीं 'एनिमल' में रणबीर कपूर की एक्टिंग और उनका लुक देख हर कोई हैरान है। खैर, अब देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर दोनों में से किसकी फिल्म बाजी मारती है।

Tags:    

Similar News