Chhava Teaser Release Date: विक्की कौशल की फिल्म छावा का टीजर आज सिनेमाघरो में रिलीज होगा

Vicky Kaushal Movie Chhava Teaser Release Date: विक्की कौशल रश्मिका मंदाना की इतिहास पर आधारित फिल्म का टीजर जानिए किस दिन रिलीज होगा।

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-23 11:23 GMT

Chhava Teaser Release Date 

Chhava Teaser Release Date: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म छावा (Chhava Movie) जो की इतिहास पर आधारित हैं क्या फिल्म के लिए विक्की कौशल ने बहुत मेहनत की है. फिल्म के सेट से कुछ समय पहले ही विक्की कौशल का फर्स्ट लुक वायरल हुआ था। अब जाकर फिल्म के टीज़र को लेकर अपडेट आया है,चलिए जानते हैं कब रिलीज होगा छावा का टीजर (Chhava Teaser)

विक्की कौशल फिल्म छावा टीज़र रिलीज़ की तारीख (Vicky Kaushal Movie Chhava Teaser Release Date)-

Vicky Kaushal,Rashmika Mandanna की इतिहास पर आधारित फिल्म छावा के टीज़र पर ताज़ा अपडेट सामने आए हैं।कुछ समय पहले ही विक्की कौशल की फिल्म छावा के सेट से फर्स्ट लुक वायरल हुआ है। अब जाकर छावा का टीज़र कब आएगा इस पर अपडेट आया है। बता दे की छावा का टीज़र यूट्यूब की जगह सिनेमाघरो में स्त्री 2 (Stree 2)के साथ 15 अगस्त (Chhava Movie Teaser) को रिलीज किया जाएगा।

छावा फिल्म कास्ट (Chhaava Movie Cast)-

बता दे कि लक्ष्मण उतेकर के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म छावा में विक्की के साथ रश्मिका मंधाना (Rashmika Manddana) नजर आने वाली हैं। छावा का प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने अपने बैनर मैडडॉक्स फिल्म के तले बना रहे हैं।  

विक्की कौशल फिल्म छावा कब रिलीज होगी? (Vicky Kaushal Movie Chhava Release Date)-

विक्की कौशल व रश्मिका मंधाना की फिल्म छावा सिनेमाघरों में इस साल के अंत में यानि 6 दिसंबर 2024 को रिलीज होगी। 

छावा फिल्म की कहानी क्या है? (Chhaava Movie Story In Hindi)-

'छावा' एक पीरियड ड्रामा है, जिसमें विक्की मराठा साम्राज्य के संस्थापक और महान योद्धा राजा, छत्रपति शिवाजी महाराज के सबसे बड़े बेटे छत्रपति संभाजी महाराज के किरदार में नजर आएंगे। तो वहीं, रश्मिका संभाजी महाराज की पत्नी येसुबाई भोंसले के रूप में दिखाई देंगी।

Tags:    

Similar News