Viduthalai Part 2 Release Date: विजय सेतुपति की फिल्म 'विदुथलाई' 2 की घोषणा, जानिए कब होगी रिलीज

Viduthalai Part 2 Release Date : साउथ की सुपरहिट फिल्म Viduthalai के सीक्वल का अनॉउंसमेंट कर दिया गया है, चलिए जानते हैं कब रिलीज होगी फिल्म

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-17 07:00 GMT

Viduthalai Part 2 Release Date

Viduthalai Part 2 Release Date: साउथ के सुपरस्टार Vijay Sethupathi की अभी महाराज फिल्म ओटीटी से लेकर सिनेमाघरों तक तहलका मचा ही रही हैं। कि तब तक उनकी दूसरी फिल्म Viduthalai के सीक्वल के बारे में अनॉउंसमेंट कर दिया गया है। फिल्म का आज पोस्टर जारी किया गया है, पोस्टर के साथ ही दर्शकों का उत्साह फिल्म को लेकर और भी ज्यादा बढ़ गया है। चलिए जानते हैं कि विजय सेतुपति की फिल्म Viduthalai Part 2 के बारे में की कब रिलीज होगी फिल्म व अन्य जानकारी 

विजय सेतुपति 'विदुथलाई' पार्ट 2 फर्स्ट लुक ऑउट (Viduthalai Part 2 First Look Out In Hindi)-



 

Viduthalai Part 2 का आज पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का दो पोस्टर जारी किया गया है। जिसमें एक पोस्टर में विजयसेतुपति की पत्नी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मंजू वरियर के साथ तस्वीर है। तो वहीं दूसरे पोस्टर में विजयसेतुपति का आक्रामक लुक दिखाई दिया है। फिल्म का पोस्टर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। हर किसी को फिल्म के रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार है। 

विजय सेतुपित 'विदुथलाई' पार्ट 2 कब रिलीज होगी (Viduthalai Part 2 Release Date In Hindi)-



 विजय सेतुपति की फिल्म Viduthalai Part 2 की शूटिंग काफी समय से चल रही थी। सीन्स की आखिरी चरण की शूटिंग चल रही है। जिसमें सूरी और विजयसेतुपति के बीच के सीन्स को शूट किया जा रहा है। इस फिल्म का निर्देशन वेत्रिमारन द्वारा किया जा रहा है। Viduthalai Part 2 में विजय सेतुपति और मंजू वरियर का 1960 का दृश्य दिखाया गया है। जिसमें दोनो के युवा अवस्था की कहानी को बताया जाएगा। जिसके लिए तकनीकी का प्रयोग किया गया है। Viduthalai 2 कब रिलीज होगी अभी इसके बारे में किसी प्रकार की जानकारी मेकर्स ने नहीं जारी की है। लेकिन खबरों कि मानें तो साल के अंत तक फिल्म (Viduthalai 2 Release Date)  सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। Viduthalai का पहला पार्ट 1 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। 

विदुथलाई 2 कास्ट (Viduthalai Part 2 Cast In Hindi)-

विदुथलाई 2' के कलाकारों में मंजू वारियर और अट्टाकथी दिनेश को जोड़ा गया है और फिल्म में भवानी सेरे, गौतम मेनन , राजीव मेनन , तमीज और मुन्नार रमेश भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे।

Tags:    

Similar News