Vidya Balan Pics: 43 की उम्र में भी कहर ढा रही विद्या, डब्बू रतनानी के फोटोशूट में दिखा बेहद हॉट अंदाज

Vidya Balan photo shoot: बॉलीवुड की दमदार और बेहतरीन एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan)अपने नए और सिजलिंग लुक को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

Report :  Anupma Raj
Update: 2023-01-02 06:21 GMT

Dabboo Ratnani Vidya Balan Photoshoot (Image: Social Media)

Vidya Balan photo shoot: बॉलीवुड की दमदार और बेहतरीन एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan)अपने नए और सिजलिंग लुक को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। विद्या का नया लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है और इसके लिए उन्हें कॉम्प्लीमेंट भी दे रहे हैं। विद्या अपने इस नए लुक में कहर ढा रही हैं। विद्या बालन का इस तरह का अंदाज बहुत कम ही देखने को मिलता है। डब्बू रतनानी के फोटोशूट में विद्या का यह अंदाज कमाल का है।

विद्या का दिखा बेहद हॉट अंदाज

डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) बॉलीवुड के ज्यादातर एक्टर्स के साथ फेवरेट फोटोग्राफर (Famous Photographer) हैं। हाल ही में विद्या बालन ने डब्बू रतनानी के साथ लेटेस्ट फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। दरअसल डब्बू रतनानी ने खुद अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर विद्या बालन के इस लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरों शेयर की हैं। जिसमें विद्या का कातिलाना अंदाज देखने को मिला है। 

बिहाइंड द सीन्स फोटो वायरल

बता दें एक्ट्रेस विद्या बालन की ये तस्वीरें डब्बू रतनानी के लेटेस्ट फोटोशूट की बिहाइंड द सीन्स फोटो हैं। डब्बू ने विद्या के जन्मदिन पर यह फोटो शेयर किया है। 43 के उम्र में भी विद्या काफी ग्लैमरस हैं और यंग एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। वहीं विद्या बालन की इन फोटो में एक्ट्रेस को फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है।


बता दें रियल लाइफ में चुलबुले मिजाज वाली विद्या बालन ने इस फोटोशूट के दौरान भी काफी एन्जॉय किया है, जिसका अंदाजा इन तस्वीरों से लगा जा सकता है। इन तस्वीरों में डब्बू रतनानी की फैमिली ने भी विद्या बालन के साथ मिलकर मौज-मस्ती करते नजर आ रही है। फोटो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर विद्या बालन की जमकर तारीफ भी हो रही है। फैंस को विद्या का ये अवतार काफ़ी पसंद आ रहा है। बता दें डब्बू रतनानी ने विद्या बालन के अलावा टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस (Tv Actress) शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) के साथ भी फोटो शेयर किया है।



Tags:    

Similar News