Vijay Mallya के बेटे Sidhartha Mallya की होने जा रही है शादी, जानिए कौन है लड़की

Sidhartha Mallya Wife Jasmine: विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या अपने लॉग टाइम गर्लफ्रेंड जैस्मिन के साथ करने जा रहे हैं शादी, जानिए कौन हैं जैस्मिन

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-06-18 08:30 GMT

Vijay Mallya Son Sidhartha Mallya Wedding

Vijay Mallya Son Sidhartha Mallya Wedding: विजय माल्या (Vijay Mallya) के बेटे सिद्धार्थ माल्या (Sidhartha Mallya) इस हफ़्ते अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मिन से शादी करेंगे। सिद्धार्थ लंदन में एक निजी समारोह में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जैस्मिन से शादी कर रहे हैं। सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर शादी की पार्टी की एक झलक शेयर करके जश्न की शुरुआत कर दी है। चलिए जानते हैं कौन है सिद्धार्थ माल्या (Who is Sidhartha Mallya Wife) की होने वाली पत्नी जैस्मीन 

कौन हैं सिद्धार्थ माल्या की पत्नी जैस्मीन ( Who is Jasmine Sidhartha Mallya Wife In Hindi)-

विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या अपनी लॉग ाइम गर्लफ्रेंड जैस्मिन संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। सिद्धार्थ ने जैस्मीन को 2023 में प्रपोज किया था। उन्होंने हैलोवीन पर प्रपोज किया। इस मौके पर शेयर की गई तस्वीरों में सिद्धार्थ हैलोवीन कद्दू की तरह कपड़े पहने नजर आए जबकि जैस्मीन ने चुड़ैल की पोशाक पहनी हुई थी। फोटो में जैस्मीन अपनी सगाई की अंगूठी दिखाते हुए नजर आ रही थी। सिद्धार्थ माल्या की होने वाली पत्नी जैस्मिन के बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है। हालाँकि, उसके इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल के अनुसार, जैस्मीन संयुक्त राज्य अमेरिका में रहती थी। उनकी कई पोस्ट में स्थान लॉस एंजिल्स दिखाया गया है। 

सिद्धार्थ माल्या बॉयोग्राफी ( Sidhartha Mallya Biography In Hindi)-

सिद्धार्थ माल्या (Sidhartha Mallya) का जन्म 1987 (Sidhartha Mallya Date Of Birth) में लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में विजय माल्या और समीरा तैयबजी माल्या के घर में हुआ था। उन्होंने अपना अधिकांश बचपन इंग्लैंड में व्यतीत किया है। लॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया में जन्मे और लंदन और संयुक्त अरब अमीरात में पले-बढ़े सिद्धार्थ माल्या ने वेलिंगटन कॉलेज और लंदन की क्वीन मैरी यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई (Sidhartha Mallya Qualification) पूरी की है। इसके अलावा सिद्धार्थ ने रॉयल सेंट्रल स्कूल ऑफ़ स्पीच एंड ड्रामा में भी भाग लिया।

विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या क्या करते हैं? (Sidhartha Mallya Work Profile In Hindi)-

स्नातक होने के बाद, उन्होंने एक मॉडल और अभिनेता के रूप में काम किया है। वह कई फिल्मों व टीवी शो में नजर आ चुके हैं। 

सिद्धार्थ माल्या नेटवर्थ (Sidhartha Mallya Net Worth In Hindi)-

रिपोर्ट्स के अनुसार विजय माल्या (Vijay Mallya Son) के बेटे सिद्धार्थ माल्या की कुल संपत्ति $380 मिलियन (Sidhartha Mallya Net Worth) है।

Tags:    

Similar News