Vivian Dsena ने पहली पत्नी को दिया था धोखा, पहुंचें Bigg Boss तो हुआ खुलासा

Vivian Dsena Bigg Boss 18: विवियन डिसेना के बारे में एक शॉकिंग खुलासा हुआ है, जो उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा हुआ है, आइए बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-19 13:11 IST

Vivian Dsena Bigg Boss 18

Vivian Dsena Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहा है, सभी कंटेस्टेंट्स घर में बवाल मचाए हुए हैं। वहीं इसी बीच सुनने में आया है कि बिग बॉस के घर में पहला एविक्शन हो चुका है, वायरल भाभी उर्फ हेमा शर्मा घर से बेघर हो चुकीं हैं। बता दें कि बिग बॉस के घर में मौजूद कुछ कंटेस्टेंट्स बहुत अधिक चर्चाओं में हैं, अविनाश मिश्रा, करणवीर मेहरा और विवियन डिसेना बिग बॉस के बेहद मजबूत खिलाड़ी मानें जा रहें हैं। वहीं अब विवियन डिसेना के बारे में एक शॉकिंग खुलासा हुआ है, जो उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा हुआ है, आइए बताते हैं।

विवियन डिसेना ने अपनी पहली पत्नी को किया चीट (Vivian Dsena Talks About His First Marriage )

बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स बात करते-करते अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े भी कई राज खोल देते हैं, वहीं अब विवियन डिसेना की निजी जिंदगी से जुड़ा राज खुल चुका है। जी हां! विवियन डिसेना ने खुद अपनी पहली पत्नी वाहबिज दोराबजी के बारे में एक हैरान कर देने वाली बात बताई है। विवियन ने खुद स्वीकार किया कि उन्होंने अपनी पहली पत्नी वाहबिज को धोखा दिया था।


विवियन डिसेना वैसे तो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कभी भी बात नहीं करते, लेकिन बिग बॉस के घर में उन्होंने अपनी पहली पत्नी के साथ ही दूसरी पत्नी के बारे में भी बात की। विवियन डिसेना बिग बॉस के घर में शिल्पा शिरोडकर संग निजी जिंदगी पर बात की। अभिनेता ने बताया कि उनकी दूसरी पत्नी नूरन अली संग मुलाकात एक इंटरव्यू के दौरान हुई थी, तभी वे नूरन संग प्यार कर बैठे थे। जब विवियन ने नूरन को डेट करना शुरू किया तो उनका एक्स वाइफ वाहबिज दोराबजी संग तलाक भी नहीं हुआ था। तलाक से पहले ही विवियन नूरन की डेट करने लगे थे। हालांकि विवियन ने बताया कि उन्होंने वाहबिज दोराबजी को धोखा नहीं दिया, क्योंकि वो दोनों अलग हो चुके थे, लेकिन तलाक की कागजी कार्रवाई नहीं हुई थी।

2013 में वाहबिज दोराबजी संग विवियन ने रचाई थी शादी (Vivian Dsena Ex-Wife Vahbiz Dorabjee)

विवियन डिसेना और वाहबिज दोराबजी (Vivian Dsena Vahbiz Dorabjee) की पहली मुलाकात "प्यार की एक कहानी" के सेट पर हुई थी, दोनों को इसी शो के सेट पर प्यार हो गया, फिर 2013 में दोनों ने शादी रचा ली। शादी के इतने सालों तक साथ रहने के बाद 2021 में विवियन और वाहबिज ने तलाक लेकर अपनी राहें अलग कर लीं। वाहबिज से अलग होने के बाद 2022 में विवियन ने नूरन संग शादी कर की।

Tags:    

Similar News