War 2 Update: ऋतिक-एनटीआर की 'वॉर 2' में धमाल मचाएगा ये इंटरनेशनल स्टार

War 2 Update: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर पिछले कुछ दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म 'वॉर 2' को लेकर काफी चर्चा में है। इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-04-22 04:53 GMT

War 2 Update (Image Credit: Social Media)

War 2 Update: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (JR NTR) की जोड़ी बहुत जल्द बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाली है। दोनों स्टार्स पिछले कुछ दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म 'वॉर 2' (War 2 Movie) को लेकर चर्चा में बनी हुई है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। हाल ही में, फिल्म के सेट से ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की कुछ तस्वीरें लीक हुई थीं। वहीं, अब खबर आ रही है कि फिल्म में एक इंटरनेशनल स्टार की एंट्री होने वाली है। आइए आपको बताते हैं कौन है ये इंटरनेशनल स्टार और फिल्म में इनका क्या रोल होगा?

हॉलीवुड स्टार स्पिरो रजाटोस की हुई एंट्री (Spiro Razatos in War 2)

दरअसल, वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की फिल्म 'वॉर 2' में हॉलीवुड के जाने-माने स्टंट मैन, स्टंट डायरेक्टर स्पिरो रजाटोस की एंट्री होने की खबरें सामने आ रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म को एक नए लेवल पर ले जाने के लिए स्पिरो रजाटोस की फिल्म में एंट्री कराई गई है। वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की एक के बाद एक फिल्म बड़े पर्दे पर धमाल मचा रही हैं। साल 2023 में आई 'पठान' और 'टाइगर 3' ने धमाल मचा दिया था। अब मेकर्स 'वॉर' से बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाने की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म को सफल बनाने के लिए मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं।


'जवान' के एक्शन डायरेक्टर रहे हैं स्पिरो रजाटोस (War 2 Latest Update In Hindi)

आपको बता दें कि 'वॉर 2' से पहले स्पिरो रजाटोस शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'जवान' में एक्शन डायरेक्टर रहे हैं। शाहरुख खान की 'जवान' में एक से बढ़कर एक धांसू एक्शन सीन्स देखने को मिले थे। इन सभी एक्शन सीन्स को स्पिरो रजाटोस ने डायरेक्ट किया था और अब वह 'वॉर 2' में भी अपने एक्शन का कमाल दिखाने के लिए तैयार हैं।


कब रिलीज होगी 'वॉर 2'? (War 2 Release Date)

'वॉर' में जहां हमें पहले ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी देखने को मिली थी, तो वहीं अब इसके सीक्वल में ऋतिक रोशन साउत सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। खबरों की मानें, तो ये फिल्म 14 अगस्त 2025 को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को अयान मुखर्जी निर्देशित कर रहे हैं। फिलहाल, फिल्म से जुड़ी अधिक जानकारी अभी सामने नहीं आई है। 



Tags:    

Similar News