कोरोना से तबाह हो रहा बॉलीवुड: कहीं शूटिंग, तो किसी की शादी हुई कैंसिल

बॉलिवुड में कई स्टार इस सीजन शादी करने वाले थे। इसको लेकर हाल ही में ऐलान भी हुआ था। लेकिन अब जानकारी के मुताबिक कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए स्टार्स भी किसी भी तरह का जोखिम नहीं लेना चाहते हैं और इसलिए शादी को टालना ही बेहतर समझा है।

Update: 2020-03-18 11:05 GMT

नई दिल्ली: कोरोना का साया अब हर जगह दिख रहा है। इस जान लेवा बीमारी का कहर अब दुनिया भर में फ़ैल चुका है। इसकी वजह से बॉलिवुड का कारोबार पहले से धीमा पड़ गया है। तमाम सितारों ने तो पहले से ही शूटिंग पर भी रोक लगा दिया था। लेकिन अब इसकी इसकी वजह से फिल्म स्टार्स की शादियां भी स्थगित होने लगी हैं। बॉलिवुड में कई स्टार इस सीजन शादी करने वाले थे। इसको लेकर हाल ही में ऐलान भी हुआ था। लेकिन अब जानकारी के मुताबिक कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए स्टार्स भी किसी भी तरह का जोखिम नहीं लेना चाहते हैं और इसलिए शादी को टालना ही बेहतर समझा है।

ये भी पढ़ें: बागी विधायकों ने कांग्रेस को दिया एक और झटका, लिया ये बड़ा फैसला

वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा की शादी हुई पोस्टपोर्न-

एक रिपोर्ट के मुताबिक बॉलिवुड एक्टर वरुण धवन ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा से शादी फिलहाल के लिए टाल दी है। सूत्रों की माने तो अब नताशा और वरुण नवंबर में शादी करेंगे। पहले यह शादी 24 अप्रैल या 22 मई को माना जा रहा था।

ये भी पढ़ें: सोना से भी महंगा गोमूत्र और गोबर, जानिए कैसे बचा सकता है कोरोना से आपको

रिचा चड्ढा और अली फजल की भी शादी टली-

वहीँ रिचा चड्ढा और अली फजल ने भी जून या जुलाई महीने में शादी की पूरी तैयारी की थी। लेकिन कोरोना वायरस के चलते उन्होंने भी अपनी शादी टालने का फैसला लिया है। सूत्रों के मुताबिक अब रिचा और अली दिसंबर में कर सकते हैं शादी

वहीँ आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर समेत कई स्टार्स ने घर में ही रहने का फैसला किया है। हाल ही में कैटरीना कैफ और जैकलीन फर्णांडीस ने घर में ही जिम करने के वीडियो शेयर किए थे। वहीं कई स्टार्स भी लोगों को जागरूक कर रहे हैं और खुद भी मास्क आदि पहनकर खुद की सुरक्षा कर रहे हैं। अब अमिताभ बच्चन का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ गया है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने खुद को सेल्फ आइसोलेशन में लेने का फैसला किया है।

ये भी पढ़ें: भाई ही बना भाई का दुश्मन, टुकड़े-टुकड़े कर उतारा मौत के घाट

Tags:    

Similar News