बेची महंगी कार ख़रीदा ऑटो, फिर निकल पड़ी अपने सफ़र पर ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जहां सारे स्टार्स को लग्जरी गाड़ियों का शोक है वहीँ छोटे पर्दें की टीवी एक्ट्रेस ऐसी है जो ऑटो में सवारी करना पसंद करती है। ऑटो में सवारी करने का मतलब ये नहीं कि वो रोज शूट पर ऑटो से जाती होंगी।

Update: 2019-08-28 09:27 GMT

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में जहां सारे स्टार्स को लग्जरी गाड़ियों का शोक है वहीँ छोटे पर्दें की टीवी एक्ट्रेस ऐसी है जो ऑटो में सवारी करना पसंद करती है। ऑटो में सवारी करने का मतलब ये नहीं कि वो रोज शूट पर ऑटो से जाती होंगी। बल्कि उन्होंने खुद की एक पर्सनल ऑटो खरीद ली है। एक्ट्रेस यशाश्री मसुरकर, जो टीवी शो रंग बदलती ओढ़नी, चंद्रगुप्त मौर्य में नजर आ चुकी हैं।

ये भी देखें:राहुल गांधी को चुम्मा! सरेआम कार से खीचंकर लड़के ने की ये हरकत

यशाश्री की ऑटो स्टोरी बहुत दिलचस्प है। एक इंटरव्यू में यशाश्री ने कहा, "मैं इस पुरुष प्रधान समाज में कुछ अलग करना चाहती हूं। ऑटो में ट्रैवल करने से मेरा समय और पैसे दोनों की बचत होती है।"

यशाश्री ने बताया कि जब मैं कार से चलती थी तो ड्राइवर रखना पड़ता था। मुझे ड्राइव कैसे करना है ये भी नहीं आता था। अगर ड्राइवर नहीं आया तो आप हेल्पलेस महसूस करते हैं। मैं हमेशा समाज के नियमों का पालन नहीं कर सकती हूं। अगर कम पैसों के खर्च में मेरी जरूरत पूरी होती है तो ऐसा करने में क्या बुराई है। मैं इस बात को क्यों सोचूं कि दुन‍िया क्या कहेगी।

एक्ट्रेस को ऑटो से ट्रैवल करने का आइडिया एक दोस्त की कहानी से आया। उनका दोस्त डेनमार्क से मुंबई बाइसिकल पर आया था, इस ट्रैवल में उसे एक साल 6 महीने का समय लगा। इस स्टोरी से यशाश्री इतनी प्रभाव‍ित हुईं कि उन्होंने खुद भी मुंबई से आगरा ऑटोरिक्शा पर जाने का तय किया।

ये भी देखें:सुन ले पाकिस्तान! भारत नहीं अकेला, जंग में ये देश भी देगा साथ

दोस्त ने किया ऑटो गिफ्ट

यशाश्री ने बताया कि ये आसान नहीं था, क्योंकि बीते दिनों प्राइवेट वर्क के लिए ऑटो का लाइसेंस मिलना आसान नहीं था। यशाश्री को ये ऑटो रिक्शा उनके दोस्त ने ग‍िफ्ट किया है। यशाश्री के लिए सबसे मुश्कि ल अपने पैरेंट्स को मनाना था। किसी भी पैरेंट्स के लिए सुरक्षा के लिहाज से इस बात को अपनाना मुश्किल होता है कि उनकी बेटी ऑटो रिक्शा से ट्रैवल करे।

काम की बात करें तो यशाश्री इन दिनों वो बतौर रेडियो जॉकी काम कर रही हैं। छोटे पर्दे के बारे में उनका कहना है जब तक बेहतरीन रोल नहीं मिलेगा वो एक्टिं ग में वापसी नहीं करेंगी।

ये भी देखें:अखंड सौभाग्य का प्रतीक है हरितालिका तीज का व्रत, पति की लंबी आयु के लिए जरुर रखें

यशाश्री 10 सालों तक एक्टिंमग एरिया को फॉलो कर चुकी हैं। लेकिन फ़िलहाल वो आर।जे। की जॉब कर रही हैं।

Tags:    

Similar News