YRKKH Major Twist: अरमान संग सात फेरे लेगी रूही, अभीरा का प्यार रह जायेगा अधूरा

| Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: विद्या और दादी सा नहीं चाहतीं कि अरमान और अभीरा एक हों। वहीं अब आने वाले एपिसोड में फिर खूब ड्रामा होने वाला है, आइए बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-09-20 14:32 IST

Yeh Rishta Kya Kehlata hai Latest Update

Yeh Rishta Kya Kehlata hai Latest Update: स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों बेहद इंट्रेस्टिंग मोड़ पर चल रहा है। अभीरा और अरमान की शादी में काफी हाई वोल्टेज ड्रामा मेकर्स डाल रहें हैं। अभीरा का कभी मां ना बन पाने वाली बात जानकर पूरा पोद्दार परिवार शादी के खिलाफ हो गया है, जहां अभी तक सिर्फ रूही अरमान और अभीरा की शादी तोड़ने की कोशिश कर रही थी, वहीं अब विद्या और दादी सा भी नहीं चाहतीं कि अरमान और अभीरा एक हों। वहीं अब आने वाले एपिसोड में फिर खूब ड्रामा होने वाला है, आइए बताते हैं।

रूही करेगी अरमान से शादी (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode)

अभीरा की कभी मां ना बन पाने वाली रिपोर्ट सामने आने के बाद हल्दी फंक्शन में जैसे मातम छा गया था। अभीरा भी अपनी हल्दी छोड़कर मनीष के साथ घर आ गई। विद्या और कावेरी नहीं चाहते कि अरमान और अभीरा की शादी हो, इस वजह से दोनों अरमान को भड़का रहें हैं, लेकिन अरमान अपनी अभीरा से बेहद प्यार करता है, किसी भी कीमत पर वह अपनी अभीरा को छोड़ना नहीं चाहता। जैसे तैसे कर वह अभीरा को शादी के लिए मनाता है और कहता है कि वह कल शादी के लिए अभीरा का इंतजार करेगा। अभी शादी में काफी हाइवोल्टेज ड्रामा होने वाला है।


अभीरा दुल्हन के जोड़े में सज कर मंडप में पहुंचने के लिए तैयार होती है, इधर अरमान भी अपनी शादी के लिए बेहद एक्साइटेड रहता है, लेकिन रूही बीच का कांटा बनती है। अभीरा समय से शादी के मंडप में पहुंच जाती है, लेकिन अरमान नहीं पहुंचता। रूही अरमान को किडनैप करके दूसरी जगह लेकर जाती है, जहां अब वह अरमान को शादी करने के लिए फोर्स करती है, हालांकि अरमान मना करता है कि वह रूही से शादी नहीं करेगा, लेकिन अब रूही अरमान को पाने के लिए किसी भी हद तक जाने के तैयार है। अब देखना होगा कि अरमान रूही की इस साजिश से कैसे बच पायेगा, या फिर उसे मजबूरन रूही से शादी करनी पड़ेगी। वहीं अभीरा को जब ये सब पता चलेगा तो वो क्या करेगी। फिलहाल इतना जरूर बता दें कि आने वाले एपिसोड में फुल धमाका होने वाला है।

Tags:    

Similar News