Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: रूही का होगा पर्दाफाश, ये शख्स घरवालों के सामने लाएगा रूही की सच्चाई

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीरा और अरमान की शादी के सीक्वेंस के बीच एक और धमाकेदार ट्विस्ट आने वाला है, आइए बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-09-04 04:44 GMT

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है, पिछले काफी समय से अभीरा और अरमान की शादी का सीक्वेंस चल रहा है, अब अभीरा और अरमान की शादी हो रही है तो जाहिर सी बात है कि शादी से पहले मेकर्स खूब सारे ड्रामा और ट्विस्ट लेकर ही आयेंगे, जिससे दर्शकों के बीच शो को लेकर क्रेज बना रहें। अभीरा और अरमान की शादी के सीक्वेंस के बीच साजिश, ड्रामा, लड़ाई और रोमांस जैसी चीजें भी देखने को मिल रहीं हैं, वहीं अब शादी के सीक्वेंस के बीच एक और धमाकेदार ट्विस्ट आने वाला है, आइए बताते हैं।

रूही का होगा पर्दाफाश (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Major Twist)

रोहित की पत्नी रूही अभी भी अरमान के प्यार में पागल है, वो अरमान को अपना बनाने के लिए कई साजिशें रच रही है, ताकी किसी तरह अरमान और अभीरा की शादी टूट जाए। यहां तक कि वह ऐसी चालें चल रही है, जिससे घरवाले रोहित से नफरत करने लगें। अभीरा और अरमान की शादी की तैयारियों के बीच एक नया ड्रामा शुरू हो चुका है, दरअसल दादी सा ने शादी से पहले एक प्रीनैप पेपर साइन करने को कहा है, जिसकी वजह से अरमान और अभीरा के बीच भी बहस हो जाती है।


जब भी अरमान और अभीरा के बीच अनबन होती है रूही उसका पूरा फायदा उठाती है और इस बार भी रूही कुछ ऐसा ही करेगी, जिसकी वजह से रोहित को उस पर शक होने लगेगा। इसके बाद रोहित रूही की हरकतों पर नजर रखेगा, जिसके बाद उसे पता चलेगा कि रूही अरमान और अभीरा की शादी तोड़ने के पीछे लगी हुई है, अब देखना ये होगा कि रोहित अपनी पत्नी की सच्चाई घरवालों के सामने कैसे लाएगा, या फिर सच सामने आने से पहले ही अरमान और अभीरा अलग हो जायेंगे, फिलहाल हम अपने रीडर्स को बता दें कि आने वाले समय में बहुत कुछ ड्रामा इस शो में होने वाला है, ये रिश्ता क्या कहलाता है के लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए।

Tags:    

Similar News