Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: दादी सा का बड़ा प्लान, शादी से पहले अभीरा के सामने रखी हैरान कर देने वाली शर्त

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में एक और बड़ा ट्विस्ट आने वाला है, जिसकी वजह से पोद्दार परिवार में खूब ड्रामा होगा|

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-09-01 14:26 GMT

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Twist: स्टार प्लस पर आने वाला शो ये रिश्ता क्या कहलाता है आए दिन सुर्खियों में बना रहता है और इसकी वजह शो में आने वाला ट्विस्ट है, जी हां! शो को इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए मेकर्स जबरदस्त ट्विस्ट लाते रहते हैं, वहीं अब सुनने में आ रहा है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में एक और बड़ा ट्विस्ट आने वाला है, जिसकी वजह से पोद्दार परिवार में खूब ड्रामा होगा, जी हां! एक ऐसा ट्विस्ट जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते।

अरमान-अभीरा की शादी तोड़ने की दादी सा की नई साजिश

ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में इन दिनों अरमान और अभीरा की शादी की तैयारियां चल रहीं हैं, जी हां! अरमान और अभीरा की शादी के लिए दादी सा मान गई हैं, और अब दादी सा की खुशी से अरमान और अभीरा शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं। शादी की तैयारियों के बीच कई छोटे मोटे ड्रामे शो में देखने को मिल रहें हैं, इसी बीच अब शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है, दरअसल दादी सा ने शादी से पहले अभीरा के सामने एक बड़ी शर्त रख दी है।


ये रिश्ता क्या कहलाता है शो को लेकर आई लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक दादी सा ने एक नई चाल चली है, उन्होंने शादी से पहले अभीरा को कुछ पेपर्स पर साइन करने की कहा है, जिसमें कुछ ऐसा लिखा हुआ है, जिसे देख अभीरा शॉक्ड रह जायेगी। दादी सा ने अभीरा के सामने कुछ शर्त रखी हुई है, जिसे देख वह हैरान रह जाती है और पेपर पर साइन करने से मना कर देती है। अभीरा की बात सुन दादी सा गुस्सा हो जाती हैं और अब वह अपनी पूरी कोशिश करेंगी कि अरमान और अभीरा की शादी ना हो। अब देखना होगा कि दादी सा अरमान और अभीरा की शादी में भंग डालने के लिए क्या करेंगी, वहीं दूसरी ओर रूही भी शादी से पहले अभीरा के खिलाफ सभी घरवालों की भड़काने में लगी हुई है।

Tags:    

Similar News