Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीरा की जिंदगी में आएगा बड़ा तूफान, बदला लेने लौट आया है ये शख्स

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है के मेकर्स एक तगड़ा ट्विस्ट लाने वाले हैं! शो में एक ऐसे शख्स की वापसी होने वाली है, जो अभीरा की जिंदगी बर्बाद करने वाला है

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-09-11 12:11 IST

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai (Photo- Social Media)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: स्टार प्लस पर आने वाले सभी शोज में से कुछ शो लगातार सुर्खियों में रहता है, दर्शक यह जानने के लिए उत्साहित रहते हैं कि अब आने वाले दिनों में शो में क्या कुछ खास देखने को मिलेगा, उन्हीं में से एक शो है "ये रिश्ता क्या कहलाता है" (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Promo)। जी हां! ये रिश्ता क्या कहलाता है शो सालों से चला आ रहा है और आज भी इसकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। वहीं अब सुनने में आ रहा है कि इस शो में जबरदस्त धमाका होने वाला है, आइए बताते हैं।

अभीरा से बदला लेने लौटेगी मंजरी (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Major Twist)

ये रिश्ता क्या कहलाता है के मेकर्स एक तगड़ा ट्विस्ट लाने वाले हैं, जी हां! शो में एक ऐसे शख्स की वापसी होने वाली है, जो अभीरा की जिंदगी बर्बाद करने वाला है, वह किरदार अभीरा से बदला लेने के लिए लौट रहा है, दरअसल हम बात कर रहें हैं मंजरी की। मंजरी की शो में दोबारा वापसी होने वाली है, रिपोर्ट्स की मानें तो मंजरी को मेकर्स इसलिए ला रहें हैं, जिससे टीआरपी में उछाल आ जाए। मंजरी की शो में वापसी से अभीरा की जिंदगी में तूफान आने वाला है, क्योंकि वह पूरी प्लानिंग के साथ अभीरा से बदला लेने के लिए लौट रही है।


याद दिला दें कि मंजरी रूही की दादी है, रूही को परेशान देख मंजरी अभीरा को तबाह करने के लिए साजिश रचेगी। रूही अब अपनी दादी के साथ मिलकर अभीरा को परेशान करेगी। देखना दिलचस्प होगा कि अब अभीरा क्या करेगी। वहीं एक तरफ अभीरा के माता पिता का सच सामने आने के बाद अब अरमान और अभीरा की शादी पर भी संकट के बादल मंडरा रहें हैं। दादी सा अब पूरी कोशिश करेंगी कि अरमान और अभीरा की शादी ना हो, वे अभीरा की मरी हुई मां पर तरह-तरह के इल्जाम भी लगाएंगी। ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में फुल धमाका होने वाला है।

Tags:    

Similar News