Armaan Malik First Wife: दो नहीं तीन शादी कर चुके हैं अरमान मलिक, किया था धर्म परिवर्तन!

Armaan Malik First Wife: यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दो शादियों को लेकर चर्चा में रहते हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि उन्होंने दो नहीं बल्कि तीन शादियां की हैं।

Newstrack :  Network
Update:2024-06-26 13:16 IST

Armaan Malik With Wives (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

YouTuber Armaan Malik: पॉपुलर यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) को शायद ही कोई नहीं जानता होगा। वह अपने प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। अरमान दो बीवियों के साथ खुशहाल जिंदगी जीने को लेकर चर्चा में छाए रहते हैं। सबको पता है कि अरमान की बीवी नंबर वन पायल मलिक (Payal Malik), जबकि बीवी नंबर 2 कृतिका मलिक (Kritika Malik) हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि ये सच नहीं है। पायल अरमान की पहली पत्नी नहीं हैं बल्कि दूसरी पत्नी हैं और कृतिका से उन्होंने तीसरी शादी की थी। आइए जानें अरमान मलिक की पहली पत्नी (Armaan Malik First Wife) के बारे में।

बता दें अरमान मलिक अपनी दोनों बीवियों के साथ इन दिनों मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन (Bigg Boss OTT 3) में नजर आ रहे हैं। इस बीच कृतिका और पायल का एक वीडियो (Viral Video) तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों अरमान की पहली पत्नी के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स भी काफी हैरान रह गए, जबकि कई यूजर्स इस सच से वाकिफ भी हैं।

अरमान मलिक की पहली शादी

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

यूट्यूबर अरमान मलिक ने पायल मलिक से पहले सुमित्रा (Armaan Malik First Wife Sumitra) नाम की लड़की से शादी की थी। अरमान की पहली शादी का जिक्र पायल और कृतिका ने एक व्लॉग में किया था। इस व्लॉग की एक क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो रही है। वीडियो में पायल और कृतिका बताती नजर आईं कि अरमान की पहली शादी 17 साल की उम्र में हुई थी। लेकिन दोनों की आपस में नहीं बनी, इसलिए दोनों अलग हो गए। पायल कहती हैं कि उस समय जो हमारे पास था, हमने तलाक के केस में दे दिया, वो क्लियर हो गया। कल को अगर मेरी इनसे नहीं बनेगी तो, मैं भी अलग हो जाऊंगी। पूरी जिंदगी कोई एक मजबूरी के रिश्ते में नहीं रहता है।

क्या धर्म परिवर्तन कर चुके हैं अरमान मलिक

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

अक्सर अरमान मलिक के धर्म (Armaan Malik Religion) पर भी सवाल उठते हैं। उनके नाम और दो शादियों की वजह से लोग मानते हैं कि वह मुसलमान हैं, लेकिन अरमान ने दो शादियां करने के लिए अपना धर्म परिवर्तन (Religion Change) नहीं किया है। उन्होंने हिंदू रहते हुए ही दो शादियां की हैं। अरमान का पहले संदीप नाम था, जिसे उन्होंने दिल्ली आने के बाद बदल लिया था। अपना रियल नाम बदलने की वजह का खुद अरमान ने खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि जब मैं दिल्ली आया तो मुझे लगा कि संदीप नाम बहुत हल्का है। मेरे दोस्तों में किसी का नाम राहुल, किसी का नाम प्रिंस हुआ करता था। इसलिए मुझे खुद का नाम पसंद नहीं था तो मैंने उसे बदलकर अरमान मलिक रख लिया। उन्होंने धर्म परिवर्तन के सवाल पर कहा था कि मैं हिंदू ही हूं और पूरी जिंदगी हिंदू बनकर रहूंगा। मैंने दो शादियां करने के लिए धर्म नहीं बदला। लोगों की यह छोटी सोच है।

Tags:    

Similar News