गजब का ऑफर प्लान: हर रोज मिलेगा 3GB और भी बहुत कुछ, अब होगा फायदा

हर टेलिकॉम कंपनियां अपने यूजर्स को अच्छे अच्छे प्लांस लाती हैं। इसी लाइन में Airtel ने अपने नए प्रीपेड प्लान्स 448 रुपये और 599 रुपये के प्लान लाएं हैं।

Update: 2020-08-20 06:52 GMT
गजब का ऑफर प्लान: हर रोज मिलेगा 3GB और भी बहुत कुछ, अब होगा फायदा

नई दिल्ली: हर टेलिकॉम कंपनियां अपने यूजर्स को अच्छे अच्छे प्लांस लाती हैं। इसी लाइन में Airtel ने अपने नए प्रीपेड प्लान्स 448 रुपये और 599 रुपये के प्लान लाएं हैं। आपको प्लान में रोज़ 3GB डेटा और फ्री कॉलिंग के साथ और बहुत कुछ अडिशनल बेनिफिट्स मिलेंगे। तो आइए आपको उन प्लांस के बारें में बतातें हैं।

ये भी पढ़ें:नीम होगी असरकारक: खत्म होगा कोरोना, जल्द आ रहे इसके कैप्सूल

448 रुपये वाले प्लान

इस प्लान में आपको 28 दिन की वैलिडिटी के साथ डेली 3जीबी डेटा ऑफर कर रही है। डेली 100 फ्री SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इस प्लान की सबसे खास बात है कि इसमें आपको Disney+ Hotstar VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल जाता है।

599 रुपये वाले प्लान

आपको इस प्लान में भी Disney+ Hotstar VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल जाता है। इसमें डेली 2जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। डेली 100 फ्री SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग 56 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलेगा।

ये भी पढ़ें:पायलट का पंच: सचिन के इस बयान से गहलोत खेमे की उड़ सकती है रातों की नींद

रिलायंस JIO के प्लान में Disney+ Hotstar VIP फ्री

रिलायंस JIO अपने 401 रुपये वाले प्लान में Disney+ Hotstar VIP फ्री सब्सक्रिप्शन दे रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों के लिए हैं, जिनमें आपको डेली 100 फ्री एसएमएस के साथ आता है। इसमें आपको हर रोज 3GB डेटा और जियो-टू-जियो अनिलिमिटेड फ्री कॉलिंग मिलती है। ऑफर में इस प्लान से रिचार्ज कराने पर 6जीबी एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा। और तो और प्लान में jio ऐप्स का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News