Apple कंपनी का बड़ा फैसला, बंद किया सबसे पावरफुल कंम्प्यूटर, जानें वजह

एप्पल कंपनी ने imac pro को बंद करने का फैसला किया है। बताया जा रहा है कि अब कंपनी स्टॉक में रखे हुए कंप्यूटरों को ही बेचेगी। अलग से कंपनी कोई imac pro नहीं तैयार करेगी।

Update: 2021-03-11 05:40 GMT
Apple कंपनी का बड़ा फैसला, बंद किया सबसे पावरफुल कंम्प्यूटर, जानें वजह photos (social media)

नई दिल्ली : एप्पल कंपनी ने ग्राहकों के लिए एक बुरी खबर साझा की है। आपको बता दें कि कंपनी ने एप्पल के सबसे पावरफुल कंप्यूटर imac pro को बंद करने का फैसला कर दिया है। बताया जा रहा है कि इस कंप्यूटर को कंपनी ने 2017 में मार्केट में लॉन्च किया था। इस कंप्यूटर को लोगों ने काफी पसंद किया था। एप्पल कंपनी ने यह फैसला किया है कि अब कंपनी कोई नया imac pro नहीं बनाएगी।

apple कंपनी ने imac pro को बंद करने का किया फैसला

एप्पल कंपनी ने imac pro को बंद करने का फैसला किया है। बताया जा रहा है कि अब कंपनी स्टॉक में रखे हुए कंप्यूटरों को ही बेचेगी। अलग से कंपनी कोई imac pro नहीं तैयार करेगी। इसके साथ कंपनी ने बताया कि इस स्टॉक में रखे कंप्यूटर को कंपनी करीब 3,63,715 रुपये में ग्राहकों को बेचेगी। एप्पल के imac pro के फीचर्स को सबसे अच्छा माना गया है। यह कंप्यूटर थ्री डी डिजाइनिंग करके वालों के लिए सबसे कारगर माना गया है।

नए imac को तैयार करने का कर रही फैसला

एप्पल कंपनी ने imac के मॉडल को बंद करने का एलान कर दिया है। इसके साथ कंपनी ग्राहकों के लिए नए imac को तैयार करने का विचार कर रही है। जानकारी के अनुसार बताया गया कि कंपनी एप्पल के 21.5 इंच के मॉडल और 27 इंच के मॉडल को बंद करने का फैसला कर दिया है। आपको बता दें कि आईमैक को प्रोफेशनल लोगों के लिए बनाया गया है।

ये भी पढ़े....बंगालः CM ममता पर हमले को लेकर मुख्य निर्वाचन अधिकारी से मिलेंगे TMC नेता

apple फोल्डेबल स्मार्टफोन

एप्पल कंपनी लोगों की जरुरत के अनुसार मार्केट में अपने पैर पसार रही है। आपको बता दें कि कंपनी ने apple कंप्यूटर के साथ एप्पल फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च करने पर विचार कर रही है। इसके साथ बताया जा रहा है कि कंपनी 2023 में 8 इंच का स्मार्टफोन लॉन्च करने का फैसला कर रही है। बताया जा रहा है कि फोल्डेबल आईफोन में पेन्सिल का भी सपोर्ट दिया गया है।

ये भी पढ़े....कान्हा की नगरी हुई शिवमयः गूंज रहा बम-बम भोले, ऐसे मनाई जा रही शिवरात्रि

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News