BSNL का बंपर ऑफर: इस रिचार्ज पर मिल रहा भारी छूट, ऐसे उठाएं फायदा

जहा सभी टेलिकॉम कंपनी अपने ग्राहकों के लिए नए-नए ऑफर्स ला रही है। वही दूसरी तरफ बीएसएनएल ने भी अपने प्रीपेड ग्राहकों को खुशखबरी दी है।

Update: 2020-11-08 17:40 GMT
BSNL का बड़ा डिस्काउंट, इस प्लान से करें रिचार्ज, ऐसे उठाए लाभ

जहा सभी टेलिकॉम कंपनी अपने ग्राहकों के लिए नए-नए ऑफर्स ले कर आ रही है। वही दूसरी तरफ बीएसएनएल ने भी अपने प्रीपेड ग्राहकों को खुशखबरी दी है। बीएसएनएल कंपनी ने ग्राहकों के लिए ऑफर का ऐलान किया है। कंपनी ने ऑफर को ग्रेस प्रीपेड 2 के ग्राहकों के लिए पेश किया है।

25% का डिस्काउंट

बता दें, कि बीएसएनएल 25% का डिस्काउंट दे रहा है। जिसे ग्राहक दो स्पेशल टैरिफ वाउचर (STV) 187 और प्लान वाउचर 1,499 रुपये के साथ पा सकते हैं। डिस्काउंट के बाद इनकी कीमत 139 रुपये और 1,119 रुपये रह जाएगी। ये मौका उन ग्राहकों के लिए ज्यादा फ्यादेमंद साबित होगा जिनका प्लान एक्सपायर हो चुका है। क्योंकी इचार्ज कराने पर उन्हें 25% की छूट मिलेगी। बता दें, कि बीएसएनएल अपने यूजर का रिचार्ज खत्म हो जाने के बाद मोबाइल कनेक्शन टर्मिनेट करने से पहले दो ग्रेस पीरियड देता है। पहला ग्रेस पीरियड 7 दिनों का होता है। जो रिचार्ज खत्म होने के एक दिन बाद शुरू होता है। वही ग्रेस पीरियड 2 आठवें दिन शुरू होता है जो 172वें दिन तक चलता है।

ये भी पढ़ें…सीमा विवाद: क्या चीन ने IND के आगे घुटने टेक दिए हैं? सरकार के इस बयान से समझें

क्या है खास प्लान ?

187 रुपये के रिचार्ज में 28 दिन की वैलिडिटी दी जाती है। इसमें ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग ,हर दिन 2 जीबी डेटा दिया जाता है। इतना ही नहीं यूज़र्स को इसमें हर दिन 100 SMS भी दिए जाते हैं। वहीं 1,499 रुपये के प्लान में ग्राहकों को 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। हर दिन 100 SMS दिए जाएंगे। इस प्लान में भी सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग दी जाती है. 24GB डेटा भी मिलता है।

ये भी पढ़ें…बिहार चुनाव: कमजोर दिल वाले ध्यान दें, इस बार देर से आएंगे नतीजे, घर पर ही रहे

ये भी पढ़ें…सीमा विवाद: क्या चीन ने IND के आगे घुटने टेक दिए हैं? सरकार के इस बयान से समझें

दो देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News