141 रुपये में खरीदे ये मोबाइल, WhatsApp के साथ-साथ और भी हैं फीचर

अगर आप लेने वाले है अच्छा मोबाइल तो आपके लिए लाएं हैं हम एक अच्छी खुशखबरी। रिलायंस के JioPhone2 की सेल चल रही है।

Update: 2019-11-30 08:06 GMT

नई दिल्ली: अगर आप लेने वाले है अच्छा मोबाइल तो आपके लिए लाएं हैं हम एक अच्छी खुशखबरी। रिलायंस के JioPhone2 की सेल चल रही है। मोबाइल को खरीदने का बहुत ही अच्छा मौका है। इस मोबाइल को ऑफिशियल वेबसाइट jio।com पर दी गई जानकारी के मुताबिक JioPhone 2 की खरीद पर EMI का ऑफर दिया जा रहा है। मोबाइल की कीमत 2,999 रुपये है, लेकिन EMI के तहत इसे सिर्फ 141 रुपये में घर लाया जा सकता है।

ये भी देखें:अब दहला लखनऊ! बस में भरे थे ठूंस-ठूंसकर यात्री, तभी अचानक हुआ ये…

जियोफोन 2 अपने पॉपुलर JioPhone का सक्सेसर वर्जन है, जिसे साल 2017 में लॉन्च किया गया था। तो आइए जानते हैं इस मोबाइल के फीचर्स के बारे में…

JioPhone 2 के फीचर्स

JioPhone2 में फुल कीबोर्ड के साथ हॉरिजेंटल स्क्रीन डिस्प्ल दिया गया है। फोन में फुल कीबोर्ड क्वर्टी कीपैड फॉर्म में दिया गया है, जिससे टाइपिंग में काफी आसानी होती है। इस फोन में आपको 2.4 इंच का डिस्प्ले और 512MB का रैम मिलता है। इसमें आपको 4GB का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा, जिसे माइक्रो SD कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

जानें कैमरे के बारे में...

फोन के रियर एंड में 2 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए यूज़र्स को इस मोबाइल के फ्रंट में VGA कैमरा दिया गया है। यह फोन Wi-Fi, GPS, ब्लूटूथ और FM से लैस है। पावर के लिए JioPhone 2 में 2,000mAh की बैटरी दी गई है और यह KAI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

ये भी देखें:उद्धव रायगढ़ किला कनेक्शन! सीएम बनते ही हुआ एलान, मिल रहा 20 करोड़

24 भाषाओं का सपोर्ट

यह मोबाइल 24 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है। साथ ही, यह वॉयस कमांड को भी सपोर्ट करता है। मोबाइल में WhatsApp और Youtube जैसे फीचर भी दिए गए हैं।

Tags:    

Similar News