रेडमी नोट 9 प्रो की पहली सेल शुरू, जानिए इसकी कीमत और खासियत

लेटेस्ट स्मार्टफोन( Redmi Note 9 Pro ) की आज सेल है। सेल अमेज़न और कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट पर 12 बजे शुरू होगी। कंपनी ने बताया कि ये डिवाइस सभी ऑफलाइन पाटनर स्टोर्स पर उपलब्ध कराए जाएंगे।। कंपनी ने इस रेडमी नोट 9 प्रो को दो स्टोरेज वेरिएंट लॉन्च किया है। इसके 4 जीबी/64 जीबी की कीमत

Update: 2020-03-17 06:55 GMT

नई दिल्ली: शियोमी के लेटेस्ट स्मार्टफोन( Redmi Note 9 Pro ) की आज सेल है। सेल अमेज़न और कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट पर 12 बजे शुरू होगी। कंपनी ने बताया कि ये डिवाइस सभी ऑफलाइन पाटनर स्टोर्स पर उपलब्ध कराए जाएंगे।। कंपनी ने इस रेडमी नोट 9 प्रो को दो स्टोरेज वेरिएंट लॉन्च किया है। इसके 4 जीबी/64 जीबी की कीमत 12,999, 6 जीबी-128 जीबी वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये रखी गई है। लेकिन ऑफर के तहत फोन को सस्ते में घर लाया जा सकता है।

 

 

यह पढ़ें..Motorola का ये स्मार्टफोन: भारत में आज होगा लॉन्च, शानदार फीचर्स कर देंगे हैरान

उठाएं फायदा

Mi.कॉम पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस फोन के साथ ग्राहक एयरटेल की तरफ से डबल डेटा का फायदा पा सकते हैं। साथ ही इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और एयरटेल थैंक्स ऐप का बेनिफिट भी मिलेगा। जानते हैं कैसे हैं इसके फीचर्स... स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन 6.67 इंच का फुल HD प्लस डिस्प्ले दिया गया है। स्क्रीन का रेजोलूशन 2400X1080 पिक्सल है और ये ट्रिपल कॉर्निग गोरिल्ला ग्लास 5 के साथ पेश किया गया है। ग्राहक इस फोन को इंटरस्टेलर ब्लैक, ऑरा ब्लू और ग्लेसियर व्हाइट में खरीद सकते हैं। फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर से लैस हैं और इनमें एड्रेनो 618 जीपीयू भी है. ये फोन एंड्रॉयड 10 पर MIUI 11 पर काम करता है।

 

यह पढ़ें..लॉन्च से पहले ही Hyundai Creta को मिल रही बंपर बुकिंग, कमाल के हैं इसके फीचर्स

कैमरे की बात करें तो रेडमी नोट 9 प्रो में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी क लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का इनडिस्प्ले सेल्फी शूटर कैमरा है। पावर के लिए इसमें दमदार 5020 mAh की बैटरी है, जो कि 18W फास्ट चार्जिग स्पोर्ट होगा।

Tags:    

Similar News