×

Motorola का ये स्मार्टफोन: भारत में आज होगा लॉन्च, शानदार फीचर्स कर देंगे हैरान

मोटोरोला (Motorola) का मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन आज Motorola Razr 2019 आज भारत में लॉन्च होने जा रहा है। ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने एक एड के जरिए इसका खुलासा किया है।

Shreya
Published on: 16 March 2020 5:02 AM GMT
Motorola का ये स्मार्टफोन: भारत में आज होगा लॉन्च, शानदार फीचर्स कर देंगे हैरान
X
Motorola का ये स्मार्टफोन: भारत में आज होगा लॉन्च, शानदार फीचर्स कर देंगे हैरान

नई दिल्ली: मोटोरोला (Motorola) का मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन आज Motorola Razr 2019 आज भारत में लॉन्च होने जा रहा है। ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने एक एड के जरिए इसका खुलासा किया है। इस स्मार्टफोन को Flipkart पर आप दोपहर साढ़े 12 बजे के बाद खरीद सकेंगे। बता दें कि लॉन्च होने से पहले ही इस स्मार्टफोन की चर्चा हर जगह हो रही थी। वहीं भारत में लॉन्च होने जा रहे इस स्मार्टफोन का प्राइज 1 लाख के आस पास बताया जा रहा है। वहीं अमेरिकी में इसे 1,500 डॉलर यानि भारतीय मुद्रा के हिसाब से 1 लाख 11 हजार रुपए में बेचा गया था।

यह भी पढ़ें: सार्क के बाद अब इन देशों से PM करेंगे चर्चा, कोरोना से निपटने की बनायेंगे रणनीति

फोल्डेबल ओएलईडी डिस्प्ले के साथ हुई पेशकश

Motorola ने अपने इस स्मार्टफोन को एक फोल्डेबल ओएलईडी डिस्प्ले के साथ मार्केट में पेश किया है। इसके अलावा Motorola के इस स्मार्टफोन में 876x2142 रिजॉल्यूशन के 6.20-इंच के डिस्प्ले दिया जा रहा है। Motorola Razr का रेशियो 21: 9 लंबा है। इस फोल्डेबल स्मार्टफोन में एक सेकेंडरी स्क्रीन भी दी जा रही है। जो 800x600 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 4: 3 अनुपात के साथ उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है, जो फोन में सामने की तरफ ही मौजूद है।

यह भी पढ़ें: कोरोना ने बिगाड़ा ओलंपिक का खेल, आईओए का टोकियो दौरा रद्द

Motorola Razr 2019 में कितनी है स्टोरेज?

Motorola के स्मार्टफोन Motorola Razr 2019 में क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 710 SoC के साथ दिया गया है। फोन में 6GB रैम और 128GB का स्टोरेज दिया जा रहा है। Motorola के इस स्मार्टफोन को बढ़ाया नहीं जा सकता है। बैटरी की बात की जाए तो इस फोन में 2,510 mAh की बैटरी दी गई है।

16 MP का सिंगल कैमरा

वहीं अगर कैमरे की बात की जाए तो Motorola Razr 2019 में पीछे की तरफ 16 MP का सिंगल कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें 5 MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जा रहा है। मेन स्क्रीन पर फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही फोन में 16 MP के बैक कैमरे से भी सेल्फी लेने के लिए स्क्रीन की सुविधा दी गई है।

यह भी पढ़ें: कमलनाथ आज नहीं साबित करेंगे बहुमत! फ्लोर टेस्ट पर सस्पेंस बरकरार, ये है वजह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story