Flipkart Big Saving Days Sale: इन सामान पर मिल रही बंपर छूट, जानें पूरी डिटेल्स

Flipkart का बिग सेविंग डेज सेल की शुरुआत हो चुकी है। ग्राहक इसे  ई-कॉमर्स वेबसाइट पर जा कर खरीद सकते हैं। इस सेल में लैपटॉप और कंप्यूटर्स पर काफी अच्छे डिस्काउंट मिल रहे है।

Update: 2020-12-20 06:53 GMT
लैपटॉप और डेस्कटॉप पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

Flipkart का बिग सेविंग डेज सेल की शुरुआत हो चुकी है। ग्राहक इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट पर जा कर खरीद सकते हैं। इस सेल में लैपटॉप और कंप्यूटर्स पर काफी अच्छे डिस्काउंट मिल रहे है। आइये जाने इस सेल में भरी डिस्काउंट पर मिल रहे लैपटॉप व डेस्कटॉप पर सभी ऑफर्स के बारे में..

Core i5 लैपटॉप

Core i5 लैपटॉप की शुरूआती कीमत 23,990 रुपये है। अगर आप भी Core i5 वाला ये लैपटॉप घर लाने की सोच रहे है तो सेल में मिल रहे इस लैपटॉप को खरीदने का बढ़िया मौका है।

ऑफिस और एंटरटेनमेंट लैपटॉप

इन लैपटॉप को हर तरीके के इस्तेमाल के लिए खरीद सकते है। इनमे से कुछ लैपटॉप पर 30 फ़ीसदी तक के छूट के साथ अप को मिल रही है। मल्टीमीडिया एक्सपीरियंस के लिए ये लैपटॉप बेस्ट हैं।

प्रीमियम लैपटॉप

अगर आप ऐसे लैपटॉप की खोज में है जिसमें -परफॉर्मेंस CPU और GPU हो तो आप फ्लिपकार्ट पर इसे 30 फीसदी छूट के साथ शॉपिंग कर सकते हैं।

स्टूडेंट लैपटॉप

अगर आप स्टूडेंट है और कम दाम में एक अच्छा लैपटॉप लेने की सोच रहे हैं तो फ्लिपकार्ट आपको बढ़िया मौका दे रहा है। इन लैपटॉप की शुरूआती कीमत 15,990 रुपये है।

Dell के लैपटॉप

अगर आप सस्ते दामों में Dell के लैपटॉप के लैपटॉप लेने का मन बना रहे है तो भी फ्लिपकार्ट सेल आपको बेहतर ऑफर देगा। जिसमें आप लैपटॉप को 30 फीसदी तक छूट के साथ खरीद सकते है ।

ये भी पढ़ें : Whatsapp के ये शानदार फीचर्स, आएंगे आपके बहुत काम, करके देखें इनका इस्तेमाल

हाई-परफॉर्मेंस लैपटॉप

प्रफेशनल फोटो/विडियो एडिटर या फिर गेमर भी इस Flipkart का बिग सेविंग डेज सेल का लाभ उठा सकते है। आपको बेहतर CPU और GPU वाले एक हाई-परफॉर्मेंस लैपटॉप की तलाश होगी। इन लैपटॉप की कीमत आमतौर पर ज्यादा होती है लेकिन फ्लिपकार्ट सेल में इन्हें 30 फीसदी तक छूट के साथ लिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Reliance Jio का Best Prepaid Plans, जिसमें मिलेगा आपको डेली 1.5 जीबी डेटा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News