Flipkart carnival sale का आखिरी दिन, इस स्मार्टफोन पर मिल रही बंपर छूट

रियलमी के 7 प्रो के 8 जीबी रैम + 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के स्मार्टफोन को 21,990 रुपये के बजाय 1000 रुपये की छूट पर दिया जा रहा है। इसके साथ 6 जीबी रैम + 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले स्मार्टफोन को 18,999 रुपये में दिया जा रहा है।

Update: 2021-03-12 05:45 GMT
Flipkart carnival sale का आखिरी दिन, इस स्मार्टफोन पर मिल रही बंपर छूट photos (social media)

नई दिल्ली : फ्लिपकार्ट कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए स्मार्टफोन कार्निवाल सेल की शुरुआत की थी। आपको बता दें आज इस सेल का आखिरी दिन है। बताया जा रहा है इस सेल में आज के दिन स्मार्टफोन पर भारी छूट मिल रही है। इस सेल में ब्रांडेड स्मार्टफोन को बहुत ही सस्ते दामों में खरीदने का मौका मिल रहा है। कंपनी आज इस सेल में रियलमी के 7 प्रो मॉडल पर भारी छूट दे रही है।

flipkart smartphone carnival sale

फ्लिपकार्ट स्मार्टफोन कार्निवाल सेल में realme 7 pro को काफी सस्ते दामों में खरीदने का मौका मिल रहा है। आपको बता दें कि इस सेल में रियलमी के 7 प्रो के 8 जीबी रैम + 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के स्मार्टफोन को 21,990 रुपये के बजाय 1000 रुपये की छूट पर दिया जा रहा है। इसके साथ 6 जीबी रैम + 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले स्मार्टफोन को 18,999 रुपये में दिया जा रहा है।

स्मार्टफोन कार्निवाल की सेल में भारी ऑफर

फ्लिपकार्ट स्मार्टफोन कार्निवाल की इस सेल में भारी ऑफर दिया जा रहा है। आपको बता दें कि इस सेल के आखिरी दिन रियलमी 7 प्रो स्मार्टफोन पर नो कोस्ट ईएमआई की सुविधा दी जा रही है। इसके साथ एक्सिस बैंक का क्रेडिट या डेबिट कार्ड की मदद से 1250 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट का ऑफर पा सकते हैं।

ये भी पढ़े....एस्ट्राजेनेका की कोरोना वैक्सीन पर इन देशों में लगी रोक, जानिए क्या है वजह

रियलमी 7 प्रो के फीचर्स

realme 7 pro को भारतीय बाजार में खरीदने का मौका दिया गया है। इसी बीच फ्लिपकार्ट की इस सेल में रियलमी 7 प्रो स्मार्टफोन पर भारी छूट दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन की 6.4 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ realme 7 pro स्मार्टफोन को एंड्राइड 10 बेस्ड पर रखा गया है। इस स्मार्टफोन में मेमोरी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

ये भी पढ़े....बाॅलीवुड की ये जोड़ियां लिव इन में रहने के बाद हुईं अलग, जानिए क्या बनी वजह

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News