Motorola का 5जी स्मार्टफोन लॉन्च, इस कार्ड पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

अगर हम Motorola के Moto G 5G की बात करें, तो इस फोन के साथ 1,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। यह ऑफर HDFC बैंक के कार्ड पर मिलेगा। कंपनी के मुताबिक, सभी नए motog5G असाधारण शक्ति और शानदार सुविधाओं के साथ आते हैं, जिनकी कीमत सिर्फ 19,999 है, जिसमें HDFC बैंक कार्ड पर 1000 तत्काल छूट शामिल है।

Update: 2020-11-30 08:57 GMT
Motorola का 5जी स्मार्टफोन लॉन्च, इस कार्ड पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

नई दिल्ली: शानदर फीचर्स और दमदार बैटरी के साथ Motorola ने भारत में बेहद ही किफायती 5जी स्मार्टफोन Moto G 5G लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने बताया था कि ये भारत का सबसे कम क़ीमत वाला 5G स्मार्टफ़ोन है, जिसकी कीमत क़ीमत 20,999 रुपए है। वहीं यह भी जानकारी सामने आई है कि 7 दिसंबर को फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे से इस फोन की पहली सेल शुरू हो जाएगी।

कंपनी ने दी ये जानकारी

बता दें कि Motorola ने Moto G 5G की पहली सेल को लेकर ट्वीटर पर जानकारी सांझा की है। कंपनी ने ट्वीट कर लिखा है, “अलटिमेट motog5G यहां है! धधकते-तेज़ स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर के साथ एक पावर-पैक प्रदर्शन प्राप्त करें और सबसे सस्ती 5G स्मार्टफोन के साथ एक कदम आगे रहें। बिक्री 7 दिसंबर, 12 बजे से शुरू होगी।”

यह भी पढ़ें… Reliance Jio समेत इन कंपनियों ने लाया सबसे सस्ता प्लान, जल्द करें रिचार्ज



इस बैंक कार्ड पर मिलेगा बड़ी छूट

अगर हम Motorola के Moto G 5G की बात करें, तो इस फोन के साथ 1,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। यह ऑफर HDFC बैंक के कार्ड पर मिलेगा। कंपनी के मुताबिक, सभी नए motog5G असाधारण शक्ति और शानदार सुविधाओं के साथ आते हैं, जिनकी कीमत सिर्फ 19,999 है, जिसमें HDFC बैंक कार्ड पर 1000 तत्काल छूट शामिल है। बिक्री 7 दिसंबर, 12 बजे से शुरू होती है।



दमदार हैं इस स्मार्ट फीचर्स

Motorola के Moto G 5G काफी शानदार है, जिसकी डिस्प्ले 6.7 इंच मैक्स विजन की है, जिसका ऐस्पेक्ट रेश्यो 20:9 का है। इस स्मार्टफ़ोन में अल्ट्रा-फास्ट स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर दिया गया है। वहीं इसमें 6GB रैम और 128GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है। इसके अलावा माइक्रो एसडी कार्ड लगाने का भी अलग से ऑप्शन है। अगर बैटरी की बात करें, तो इसफ़ोन की बैटरी 5,000mAh की है और इसका चार्जिंग सपोर्ट 20W का है। इसमें यूएसबी C टाइप दिया गया है। तमाम फीचर्स के बाद Moto G 5G में रियर फ़िंगरप्रिंट स्कैनर है और ये फ़ोन Android 10 बेस्ड है।

यह भी पढ़ें… Nokia ने लॉन्च किया शानदार स्मार्ट टीवी, ये है खास फीचर, जानिए कीमत

शानदार है इस फोन का कैमरा

Moto G 5G में कैमरे की बात करें, तो इस फोन में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं, जिसमें प्राइमरी लेंस 48 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल का और लास्ट तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है। वहीं फ़्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News