शियोमी लाया नया लुकः मोबाइल की कीमत जान हो जाएंगे हैरान, फीचर हैं खास

इंडिया में सबसे ज्यादा मोबाइल कंपनी को पसंद किया जाता है, वो है शियोमी। शियोमी के मोबाइल की सीरीज भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली कंपनी है।

Update: 2020-08-06 06:50 GMT
शियोमी लाया नया लुकः मोबाइल की कीमत जान हो जाएंगे हैरान, फीचर हैं खास

नई दिल्ली: इंडिया में सबसे ज्यादा मोबाइल कंपनी को पसंद किया जाता है, वो है शियोमी। शियोमी के मोबाइल की सीरीज भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली कंपनी है। लोग इसके प्रोडक्ट पर काफी भरोसा करते हैं। अब शियोमी स्मार्टफोन Redmi 9 Prime की सेल कर रहा है। तो अगर आप अच्छा मोबाइल लेना चाहते हैं। ये मौका आपके लिए बहुत मस्त है। Redmi 9 Prime फोन की बिक्री अमेजन इंडिया हो गई है।

आपको इस मोबाइल में क्वॉड कैमरा सेटअप, 128 जीबी तक की स्टोरेज और 18वॉट की फास्ट चार्जिंग मिलेगी। तो आइए आपको बताते हैं रेडमी 9 प्राइम के फीचर्स के बारे में...

ये भी पढ़ें:ताबड़तोड़ हमला: आतंकियों ने की BJP सरपंच की हत्या, पुलिस टीम पर किया अटैक

मोबाइल की कीमत

शियोमी के लेटेस्ट स्मार्टफोन रेडमी 9 प्राइम के 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये और वहीं 4 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का प्राइज 11,999 रुपये है। ये मोबाइल आपको स्पेस ब्लू, मिंट ग्रीन, सनराइस फ्लेयर और मैट ब्लैक कलर ऑप्शन में मिल जाएगा।

स्पेसिफिकेशन

शियोमी के रेडमी 9 प्राइम स्मार्टफोन में 6।53 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित एमआईयूआई 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

कैमरा

वहीं इसमें यूजर्स को रेडमी 9 प्राइम स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-लेंस, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ है। इसमें फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

ये भी पढ़ें:UP में फिर मुठभेड़: पुलिस-बदमाशों में जमकर चली गोली, आरोपी का हुआ ये हाल

बैटरी और कनेक्टिविटी

इसमें 4G VoLTE, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, एफएम रेडियो, एनएफसी, एजीपीएस, 3.5 हेडफोन जैक और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स मिलेंगे। इस स्मार्टफोन में 5,020 एमएएच की बैटरी मिली है, जो 10 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर भी मिलेंगे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News